Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Mungeri Lal is seeing beautiful dreams Govind Singh Dotasara targets BJP on exit polls

मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहें हैं, एग्जिट पोल पर गोविंद सिंह डोटासरा का बीजेपी पर निशाना

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि मतगणना से पहले जारी हुए कई सर्वे में कुछ में भाजपा नेता मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरFri, 1 Dec 2023 08:48 AM
share Share

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि मतगणना से पहले जारी हुए कई सर्वे में कुछ में भाजपा तो कुछ में कांग्रेस को बहुमत बताया जा रहा है। डोटासरा ने दावा किया है कि सर्वे फेल हो जाएंगे। पिछली बार हमारी एक सीट कम रह गई थी, लेकिन इस बार हम पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे। बता दें  राजस्थान विधानसभा चुनाव के नतीजे की मतगणना 3 दिसंबर को होगी। डोटासरा ने कहा कि ओपीएस और सोशल गारंटी स्कीम में हमारी सरकार ने जो काम किया है जिसमें राइट टू हेल्थ, मिनिमम आय की गारंटी, मनरेगा में पैसे बढ़ाना, बुजुर्ग पेंशन बढ़ाना, फूड पैकेट देना, किसान का बिजली बिल माफ करना, बच्चों को लैपटॉप देना, बच्चों को महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ़ाना, गृह लक्ष्मी योजना में महिलाओं को 10 हजार रुपए देना, 500 का गैस सिलेंडर देने सहित दस प्रकार की गारंटी हमने दी जिस पर जनता ने भरोसा जताया।

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ चुनाव हार रहे हैं

गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ चुनाव हार रहे हैं। जबकि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी खुद चुनाव नहीं लड़ रहे है। वो एक भी सीट भी जिताने की क्षमता नहीं रखते हैं। रवसुंधरा राजे के साथ पांच साल इन्होंने जो किया, उनके नेतृत्व को आला कमान ने ही नहीं माना तो जनता कैसे मानेगी? कोरोना काल में प्रधानमंत्री का मिस मैनेजमेंट रहा, किसानों के लिए वो काला कानून लेकर आए, किसानों की आय भी दोगुनी नहीं कर पाए तो इन सब मुद्दों के कारण आमजन ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें