Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Kirori Lal Meena resignation not accepted says BJP state president Madan Rathore

किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा स्वीकार नहीं, बोले-बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ 

राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है। वह जल्द ही काम संभालेंगे। किरोड़ी लाल ने भावनाओं में इस्तीफा दिया था। स्वीकार नहीं किया है।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरMon, 12 Aug 2024 01:51 PM
share Share

राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है। वह जल्द ही काम संभालेंगे। दरअसल,आज अशोक गहलोत ने एक्स पर लिखा था कि राजस्थान में आपदा है लेकिन आपदा मंत्री का पता नहीं है। सीएम भजनलाल शर्मा स्थिति स्पष्ट करें। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इसको लेकर सवाल उठाया तो बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने इस पर पलटवार किया। राठौड़ ने मीणा के इस्तीफे की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि मीणा का इस्तीफा स्वीकार नहीं हुआ है। जल्द ही मीणा काम पर लौटेंगे। इसके साथ राठौड़ ने प्रदेश में आई इस आपदा पर आमजन से सावधानी बरतने की अपील की।

स्वीकार नहीं किया इस्तीफा : बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा हमारे वरिष्ठ और अनुशासित कार्यकर्ता हैं। भावनाओं के चलते उन्होंने इस्तीफा दिया है, लेकिन उनके इस्तीफे को स्वीकार नहीं किया गया और स्वीकार करेंगे भी नहीं। उन्होंने कहा कि मीणा जल्द ही काम संभालेंगे। मेरी किरोड़ी लाल मीणा से बातचीत हुई है। राठौड़ ने उम्मीद जताई कि किरोड़ी लाल जल्द साथ में जुड़ेंगे। देश के प्रधानमंत्री को मजबूत करने में मीणा कभी पीछे नहीं हटेंगे। इसलिए यह कहना कि किरोड़ी लाल मीणा नाराज हैं, गलत है। 

इसके साथ राज्यसभा और विधानसभा उपचुनाव को लेकर मदन राठौड़ ने कहा कि राज्यसभा चुनाव के लिए हमारे पास बहुमत है। हम सफल होंगे। उपचुनाव में सभी 6 सीटों पर बीजेपी की जीत होगी उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जातिगत द्वेष फैलाने की कोशिश, लेकिन वो सफल नहीं होंगे। जनता समझ चुकी है। जनता कांग्रेस के बहकावे में अब नहीं आने वाली। जिस आरक्षण की बात कांग्रेस करती है, उसको लेकर अब साफ हो गया है कि बीजेपी आरक्षण और संविधान खत्म नहीं करेगी।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें