Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Jodhpur News: Troubled by trolling on social media the old man in the viral video committed suicide

भंगार लेनो है थारे; वायरल वीडियो से चिढ़ाया जाता था बुर्जुग, पेड़ पर लटकी मिली लाश

राजस्थान के जोधपुर-फलोदी स्टेट हाइवे पर लोहावट कस्बे में गेंगहट के पास रविवार को 'भंगार लेणो है थ्हारे' वायरल वीडियो वाले वृद्ध ने की आत्महत्या कर ली है। माना जा रहा है कि वह ट्रोलिंग से परेशान थे।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरMon, 24 June 2024 05:12 AM
share Share

राजस्थान के जोधपुर-फलोदी स्टेट हाइवे पर लोहावट कस्बे में गेंगहट के पास रविवार रात एक वृद्ध ने पेड़ पर रस्सी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया।लोहावट थाने के एएसआई शैतानाराम पंवार ने बताया कि रात आठ बजे गेंगहट के पास पेड़ पर एक वृद्ध का शव लटका होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस को अंदेशा है कि वृद्ध ने आत्महत्या की है। पास ही उसकी एक रेहड़ी भी खड़ी मिली। जिसमें कुछ पुराना सामान है। मृतक के पास बाड़मेर के चौहटन निवासी प्रतापराम पुत्र केसराराम प्रजापत के दस्तावेज मिले। उसकी जेब से मंदिर व गौशाला की कुछ रसीदें और साढ़े तीन चार हजार रुपए भी मिले है। जिसके आधार पर देर रात तक पुलिस पहचान कर उसके परिजन से सम्पर्क करने का प्रयास कर रही है। अभी तक आत्महत्या का कारण पता नहीं लग पाया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रखे हैं वृद्ध के वीडियो

पुलिस के अनुसार मृतक का कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें विदेशी महिला व युवक, वृद्ध को की रेहड़ी को मिट्टी से धकेलकर निकालने में मदद करने, रेहड़ी को धक्का लगाने व पानी पिलाने की मनुहार करते हैं, लेकिन वृद्ध इससे गुस्सा हो जाता है। फिर वह कहता है कि भंगार लेवणों थ्हारे…उसके साथ थोड़ी सी चलते हुए बातचीत का वह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। इसके बाद जहां से वृद्ध रेहड़ी लेकर निकलता तो आस-पास के लोग उसे भंगार लेहणो है थ्हारे, कहकर खिल्ली उड़ाते थे। वृद्ध के लोहावट कस्बे में आने पर कुछ लोगों के खिल्ली उड़ाने की बात भी सामने आई है। सोशल मीडिया ट्रोलिंग आत्हत्या करने की बड़ी वजह मानी जा रही है। हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें