Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Jodhpur News: In Jodhpur a brother killed his sister over a property dispute and surrendered in the police station

Jodhpur News: बहन की हत्या कर भाई पहुंचा थाने, पुलिस को ये वजह बताई 

राजस्थान के जोधपुर में एक भाई ने अपनी बहन की हत्या कर दी और थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। मामला शहर के हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र का है। विवाद की वजह मकान को माना जा रहा है। पुलिस जांच में जुटी।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरMon, 15 July 2024 02:45 AM
share Share

राजस्थान के जोधपुर में एक भाई ने अपनी बहन की हत्या कर दी और थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। मामला शहर के हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र का है। विवाद की वजह मकान को माना जा रहा है। हत्या करने के बाद आरोपी खुद चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने पहुंचा और पुलिस को पूरी घटना से अवगत कराया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बहन की हत्या कर दी है। उसकी बात सुनकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। उसके बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी को हिरासत में ले लिया। साथ ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जहां बहन लहूलुहान हालत में फर्श पर पड़ी थी। इसके बाद आनन-फानन में पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सब इंस्पेक्टर फगलू राम ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र के सेक्टर 21 निवासी चंद्र उर्फ गुड्डी के भाई पुरुषोत्तम सिंधी सेक्टर 9 में रहता है। दोनों के बीच मकान को लेकर विवाद चल रहा था। पुरुषोत्तम ने पुलिस को प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि बहन ने उसके मकान पर कब्जा कर लिया था।

इसके चलते उसे दूसरी जगह रहना पड़ रहा है। इतना ही वो अपनी बहन के अन्य लोगों से संबंधों को लेकर भी पिछले कुछ समय से परेशान चल रहा था। इससे आजिज आकर रविवार शाम को उसने चाकू से गोदकर बहन की हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद मृतका के रिश्तेदार और परिजन अस्पताल पहुंचे। वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 


 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें