Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Hanumangarh News: Car fell into canal in Hanumangarh father son and grandson died

हनुमानगढ़ में नहर में गिरी कार, पिता-पुत्र और पोते की मौत; वीडियो बनाते समय हादसा

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के टिब्बी थाना क्षेत्र में पिता-पुत्र और पोते की मौत हो गई है। राठी खेड़ा गांव के नजदीक आईजीएनपी नहर में सुबह करीब 8 बजे कार नहर में गिर गई। कड़ी मशक्कत के बाद शव निकाले

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरMon, 12 Aug 2024 02:33 PM
share Share

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के टिब्बी थाना क्षेत्र में पिता-पुत्र और पोते की मौत हो गई है। राठी खेड़ा गांव के नजदीक आईजीएनपी नहर में सुबह करीब सवा 8 बजे कार नहर में गिर गई। टिब्बी थानाप्रभारी जगदीश पाण्डर ने बताया कि सुबह राठी खेड़ा ओर तलवाड़ा झील के मध्य इंदिरा गांधीनहर के पुल के पास दो लोगों के कार सहित गिरने की सूचना मिली थी। जिसके बाद तलवाड़ा पुलिस और टिब्बी पुलिस मौके पर पहुंची। करीब 9 बजे हनुमानगढ़ एसडीआरएफ टीम और लोकल गोताखोरों ने कार सवार लोगों की तलाश शुरू की। बताया जा रहा है कि तलवाड़ा झील पर इंदिरा गांधी नहर की पुलिया पर पिता पुत्र दोनों कार में बैठे बैठे मोबाइल से विडियो बनाने लगे तभी अनियंत्रित होकर कार नहर में जा गिरी। हादसे की सूचना पर तलवाड़ा झील और टिब्बी पुलिस मौके पर पहुंची। एसडीआरएफ टीम और लोकल गोताखोरों की मदद से करीब साढ़े 3 घंटे की मशक्कत के बाद तीनों के शवों को बाहर निकाला गया। 

करीब साढ़े तीन घंटे की मशक्कत के बाद करीब साढ़े 12 बजे डूबने वाली जगह से कार सवार लोगों के शवों को बाहर निकाल लिया गया. मृतकों की पहचान सानीब अली (18), ईमाम मरगूब आलम (52) और मोहम्मद हसनैन (5) के तौर पर हुई है। सानीब अली, ईमाम मरगूब आलम का बेटा है. वहीं, मोहम्मद हसनैन ईमाम मरगूब आलम के बड़े बेटे का बच्चा था। पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

 मृतक पास के ही राठी खेड़ा गांव के रहने वाले थे। तलवाड़ा थाने में तैनात एएसआई हंसराज ने बताया कि मौके पर प्रत्यक्षदर्शी रविन्द्र ने पुलिस को बताया कि एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार नहर के किनारे पर आई थी।  कार में सवार सानिब अली शीशे से हाथ बाहर निकाल कर वीडियो बना रहा था। 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें