Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Dausa News: Wife crushed husband by truck in Dausa he was hindering illicit relations

Dausa News: पत्नी ने पति को ट्रक के कुचलवाया,अवैध संबंधों में बाधा बन रहा था

राजस्थान के दौसा जिले से गुजर रहे नेशनल हाईवे 21 पर स्थित रेटा के पास दो माह पहले एक युवक का शव मिलने के मामले में पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर दिया है। पत्नी ने कराई थी पति की हत्या।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरSat, 10 Aug 2024 12:01 PM
share Share

राजस्थान के दौसा जिले से गुजर रहे नेशनल हाईवे 21 पर स्थित रेटा के पास दो माह पहले एक युवक का शव मिलने के मामले में पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर दिया है। मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार मृतक की पत्नी का ट्रक चालक बाबूलाल मीना से अवैध संबंध थे। ऐसे में पत्नी ने ही अपने पति की हत्या करने का पूरा प्लान तैयार किया। अपने प्रेमी से ही पति की हत्या करवा दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से मजिस्ट्रेट ने आरोपी पत्नी को जेल भेज दिया। आरोपी प्रेमी को एक दिन के रिमांड पर सौंपा। जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 21 पर स्थित रेटा गांव के पास 20 मई को एक युवक का शव पड़ा हुआ था जिसका सिर कुचला हुआ था।

पत्नी ने ट्रक चालक प्रेमी के साथ काम पर भेजा

इस दौरान पत्नी केशंता बैरवा ने अपने पति को प्रेमी ट्रक चालक बाबूलाल मीना के साथ ट्रक पर खलासी का काम करने के लिए भेज दिया था। डिप्टी एसपी दीपक मीना ने बताया कि 20 मई को वापसी के दौरान बाबूलाल ने मुरारीलाल को शराब पिलाई। जिससे मुरारी शराब के नशे में बेसुध हो गया इसी का फायदा उठाकर आरोपी प्रेमी ने मुरारीलाल के सिर पर ट्रक चढ़ा दिया जिससे मुरारीलाल की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी मौके से फरार हो गया। इस दौरान युवक की हत्या के बाद आरोपी प्रेमी ने पुलिस और परिजनों को गुमराह करने के लिए हत्या को हादसे का रूप दे दिया। लेकिन मानपुर डिप्टी एसपी दीपक मीना ने आरोपी पत्नी और प्रेमी के मसूंबो पर पानी फेर दिया। डिप्टी एसपी ने बताया कि हत्या के मामले में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस दौरान ग्रामीणों की सूचना के बाद सिकंदरा थाना पुलिस सहित मानपुर डिप्टी एसपी दीपक मीना भी मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस को मृतक के शव के पास किसी वाहन के निशान मिले थे जिसके चलते पुलिस प्रथम दृष्टया इस मामले को एक सड़क हादसा मान रही थी, लेकिन मृतक के मोबाइल की सीडीआर और अन्य सबूत इकट्ठा करने पर युवक की हत्या का अंदेशा हुआ। मानपुर डीएसपी दीपक मीना ने बताया कि मृतक मुरारीलाल बैरवा निवासी जैलमपुर लवाण की पत्नी केशंता और बाबूलाल मीना पुत्र मुन्ना लाल मीना निवासी आलुदा के बीच पिछले काफी समय से अवैध संबंध थे। ऐसे में दोनों पति- पत्नी की तरह एक साथ रहना चाहते थे। लेकिन दोनों के अवैध संबंधों के बीच मुरारीलाल बाधक बन रहा था। ऐसे में आरोपी पत्नी और प्रेमी ने मुरारीलाल को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें