Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Dausa News: Mother and daughter forced an illicit relationship the young man committed suicide

Dausa News : मां-बेटी ने जबरदस्ती बनाए अवैध संबंध, युवक ने कर ली खुदकुशी; सुसाइड नोट से खुलासा

राजस्थान के दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी कस्बे की एक होटल में सोमवार स्थानीय युवक ने सुसाइड कर लिया। मामले की सूचना के बाद मौके पहुंची मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरMon, 10 June 2024 09:47 AM
share Share

राजस्थान के दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी कस्बे की एक होटल में सोमवार एक स्थानीय युवक ने सुसाइड कर लिया। मामले की सूचना के बाद मौके पहुंची मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। साथ ही कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें मृतक ने 4 महिलाओं सहित 11 लोगों पर उसे झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर 5 लाख रुपए मांग रहे थे, रुपए ऐंठने का आरोप लगाया है। ऐसे में पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, मृतक के शव को सिकराय अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है। जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा। मेहंदीपुर बालाजी थाना प्रभारी गौरव प्रधान ने बताया कि सुसाइड से पहले युवक ने सुसाइड नोट में कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिनमें चार महिलाएं भी शामिल हैं।

पुलिस के अनुसार युवक रविवार रात को गेस्ट हाउस के कमरे में सोने चला गया था. इसके बाद सोमवार को उसने कमरे में खुदकुशी कर ली। इस बीच जब सुबह गेस्ट हाउस का स्टॉफ वहां गया तो कमरा अंदर से बंद था। काफी आवाज देने के बाद भी जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो किसी अनहोनी का अंदेशा हुआ। इस पर खिड़की से कमरे में देखने पर अंतेश तिवारी (32) पुत्र बद्री प्रसाद निवासी नांदरी मृत पड़ा नजर आया। इसके बाद सुबह करीब 8 बजे पुलिस को घटना की सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद गेट तोड़कर शव को कमरे से बाहर निकाला और उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।मौके पर पहुंचे हेड कांस्टेबल गोविंद ने शव को सिकराय अस्पताल पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा। मृतक युवक के पास से पुलिस को 15 पन्नों का सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें युवक ने चार महिलाओं समेत कुल 11 लोगों को उसकी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

 मृतक युवक ने आरोप लगाया कि एक महिला ने उसे जाल में फंसाकर पहले जबरदस्ती अवैध संबंध बनाया। फिर अवैध संबंधों का वीडियो बना कर उसे डरा धमका रही थी। साथ ही महिला उसे कहती थी कि वो जैसा कहेगी उसे वैसा ही करना होगा वरना वो उसे फंसा देगी। इसके बाद लगातार महिला उसे झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी देकर अवैध संबंध बनाती रही और विभिन्न तरीकों से प्रताड़ित करती रही। उससे रुपए ऐंठती रही. मृतक ने सुसाइड नोट में आगे लिखा कि आरोपी महिला सास की इलाज के नाम पर उससे लाखों रुपए लिए। इस दौरान वो उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर गोवर्धन, खाटूश्याम, जयपुर सहित कई जगहों पर ले गई। वहां भी महिला ने उसके साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाया और उसका वीडियो बना ली। आरोपी महिला के साथ ही उसकी बेटी ने भी उससे जबरदस्ती अवैध संबंध बनाया। 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें