Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़CM Bhajanlal Sharma Corona Negative: CM Bhajanlal Corona report came negative

भजनलाल शर्मा की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव आई, CM ने  खुद दिया हेल्थ अपडेट

लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सीएम भजनलाल ने एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर बताया कि मेरी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है। यह राहत भरी खबर है।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरSun, 10 March 2024 06:05 AM
share Share

लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सीएम भजनलाल ने एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर बताया कि मेरी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उल्लेखनीय है कि  हाल ही में सीएम भजनलाल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। जिसकी जानकारी भी खुद सीएम ने एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर दी। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कोरोना रिपोर्ट को लेकर जानकारी देते हुए एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर लिखा कि 'आज स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान प्रभु की अनुकंपा, चिकित्सकों की देखरेख व राजस्थान परिवार की शुभेच्छा से मेरी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है।' सीएम ने लिखा 'कोविड के दौरान वर्चुअल माध्यम से जनहितों के कार्य करता रहा। आज से मैं पूर्व की भाँति 'सर्वश्रेष्ठ राजस्थान' के हमारे संकल्प सिद्धि हेतु समर्पित जनहित कार्यों में पूरी तन्मयता के साथ क्रियाशील रहूंगा व सार्वजनिक कार्यक्रमों में सम्मिलित रहूंगा।'

सीएम ने खुद पोस्ट कर दी जानकारी

इससे पहले सीएम भजनलाल शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर बताया था कि स्वास्थ्य समस्या के चलते आज स्वास्थ्य परीक्षण करवाने पर आज मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद अब उन्होंने वैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि आज स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान प्रभु की अनुकंपा, चिकित्सकों की देखरेख व राजस्थान परिवार की शुभेच्छा से मेरी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें