Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Cabinet Minister Rajyavardhan Singh Rathore targeted Rajasthan Police in the case of beating of army jawan

जयपुर के थाने में सेना के जवान को नंगा करके पीटा, राज्यवर्धन सिंह ACP पर भड़के, कांग्रेस ने घेरा

राजस्थान में सेना के जवान के पुलिस कर्मियों द्वारा कपड़े उतारकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। कांग्रेस ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए बीजेपी को घेरा है। एक वीडियो भी शेयर किया है।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरMon, 12 Aug 2024 01:58 PM
share Share

राजस्थान में सेना के जवान के पुलिस कर्मियों द्वारा कपड़े उतारकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। कांग्रेस ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए बीजेपी को घेरा है। जबकि कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने एसीपी संजय शर्मा को फटकार लगाई है। राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने मीडिया से बात करते हुए कहा- पुलिस ने सेना के कमांडो को पुलिस ने निर्वस्त्र कर पीटा है। अपराधियों के बीच बैठाकर बोले- पुलिस सेना की बाप है। मंत्री राठौड़ ने थाने पहुंचकर एसीपी संजय शर्मा को जमकर फटकारा।  जयपुर के शिप्रा पथ थाने में सोमवार को मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ मानसरोवर एसीपी संजय शर्मा पर भड़क गए। उन्होंने फटकार लगाते हुए खरी-खोटी सुनाई। कांग्रेस ने मंत्री राज्यवर्धन सिंह का वीडियो शेयर कर प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। यह पूरा मामला एक पैरा कमांडो के साथ शिप्रा पथ थाने में मारपीट के आरोपों से जुड़ा है।

मंत्री राठौड़ ने कहा कि जब आपसे बात की जाए तो बोलिए, वर्ना चुपचाप खड़े रहिए। यहां खड़े नहीं रहना चाहते तो चले जाइए। आपने मैनर्स नहीं सीखे या वर्दी का कोई अलग रौब हो गया है। राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि सेना में तैनात फौजी के कपड़े उतारकर मारपीट की गई है। मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ सोमवार को दोपहर में जयपुर के शिप्रा पथ थाने पहुंचे, जहां बातचीत के दौरान मानसरोवर एसीपी संजय शर्मा पर भड़क गए।

वहां मौजूद एक शख्स ने मंत्री के सामने आरोप लगाया कि उन्होंने (एसीपी) ने फोन पर गाली दी. एसीपी बीच में बोले तो मंत्री ने कहा कि आपको प्रोटोकॉल पता नहीं है। उन्होंने कहा कि यह मेरे से बहस करना चाहते हैं। मैं धैर्य से बात कर रहा हूं और संजय शर्मा बहस करना चाहते हैं।

कांग्रेस महासचिव जसवंत सिंह गुर्जर ने मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का 42 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर पोस्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'राजस्थान पुलिस और प्रदेश की कानून-व्यवस्था का चेहरा उजागर करते मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़। '

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें