Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Barmer News: Junk warehouse burnt down in Barmer causing panic

बाड़मेर में धू-धूकर जल उठा कबाड़ का गोदाम, मचा हड़कंप

राजस्थान के बाड़मेर में रविवार सुबह एक कबाड़ गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इस दौरान जबरदस्त हड़कंप मच गया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरSun, 23 June 2024 07:18 AM
share Share

राजस्थान के बाड़मेर में रविवार सुबह एक कबाड़ गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इस दौरान लोगों में जबरदस्त हड़कंप मच गया। आगजनी की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया।

सदर थानाधिकारी सत्यप्रकाश ने बताया कि शिव नगर इलाके में कबाड़ के गोदाम में आग लगने की सूचना मिली थी, जिस पर मौके पर पहुंचे हैं। आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं। आग लगने के कारणों का पता लगाने के साथ ही नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। गोदाम मालिक भंवरलाल खोरवाल ने बताया कि रविवार सुबह कबाड़ के गोदाम में आग लग गई। पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। आगजनी में कितना नुकसान हुआ है यह बताना अभी सम्भव नहीं है।

दरअसल, शहर के शिवनगर इलाके में रविवार सुबह एक कबाड़ी के गोदाम में अचानक आग लग गई। गोदाम में प्लास्टिक होने की वजह से आग ने कुछ ही मिनट में विकराल रूप धारण कर लिया। देखते ही देखते धुएं के गुबार उठने शुरू हो गए. खबर लिखे जाने तक करीब तीन-चार घंटे से आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें