Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Barmer News: In Barmer a woman tried to commit suicide along with her four children all four died

Barmer News: बाड़मेर में महिला ने चार बच्चों संग की खुदकुशी की कोशिश, चारों बच्चों की मौत

राजस्थान के बाड़मेर जिले में रविवार को एक मां ने अपने चार मासूम बच्चों के साथ आत्महत्या करने की कोशिश की। घटना में चारों बच्चों की मौत हो गई। बच्चों की मां अचेत अवस्था में अस्पताल में भर्ती है।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरMon, 3 June 2024 01:04 AM
share Share

राजस्थान के बाड़मेर जिले में रविवार को एक मां ने अपने चार मासूम बच्चों के साथ आत्महत्या करने की कोशिश की। घटना में चारों बच्चों की मौत हो गई, जबकि बच्चों की मां अचेत अवस्था में अस्पताल में भर्ती है। प्रथम दृष्टया घटना के पीछे पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। एसपी नरेंद्र सिंह मीणा ने बताया कि रीको थाना क्षेत्र धने का तला गांव में एक महिला के अपने चार बच्चों के साथ आत्महत्या की कोशिश की सूचना मिली है। इनमें दो लड़कियां और दो लड़कों की मौत हो गई। इन बच्चों की मां का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने घटना स्थल का मौका-मुआयना किया है। जांच के बाद ही घटना की वास्तविकता और उसके कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस ने चारों बच्चों के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

रीको थाना क्षेत्र के धने का तला गांव निवासी हेमीदेवी पत्नी पुरखाराम अपने बेटे कृष्ण, दिनेश और बेटी संजू और मंजू के साथ आत्महत्या की कोशिश की। घटना के बाद आनन-फानन में आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और महिला सहित बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर चिकित्सकों ने चारों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। जबकि महिला बेसुध हालत में है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा, डीएसपी रमेश कुमार जिला अस्पताल पहुंचे। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें