Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Barmer News: A young man who had gone to meet his girlfriend was beaten to death

बाड़मेर में गर्लफ्रेंड से मिलने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या, गंभीर चोट के निशान थे

राजस्थान के बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना इलाके में प्रेम- प्रसंग के चलते एक युवक की पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। मामले की जांच में पुलिस जुटी।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरThu, 8 Aug 2024 09:35 AM
share Share

राजस्थान के बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना इलाके में प्रेम- प्रसंग के चलते एक युवक की पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर जांच शुरू कर दी है। ग्रामीण थानाधिकारी दिनेश लखावत के मुताबिक वीरमनगर, चक धोलका का गांव निवासी इमाम खान का एक महिला के साथ कुछ सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बुधवार रात को युवक महिला से मिलने उसके घर पहुंचा था। इस दौरान उसके परिजनों ने युवक को आता देख लिया और फिर उसके साथ मारपीट की. इससे युवक की मौत हो गई है।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल और एमओबी टीमों को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाकर शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।मृतक के भाई इशाक खान ने बताया कि बीती बुधवार रात करीब डेढ़ बजे सूचना मिली कि मेरे बड़े भाई इमाम खान के साथ मारपीट हुई है। वह 4-5 लोगों के साथ मौके पर पहुंचा तो वहां इमाम मृत पड़ा था। उसके शरीर के नाजुक अंगों पर गंभीर चोट के निशान थे। इशाक ने आरोप लगाया कि उसके भाई की पीट पीटकर बेरहमी से हत्या की गई है।

उसने बताया कि इमाम और एक महिला के बीच 10 साल से संबंध थे। इस चक्कर में उसके भाई की हत्या की गई है। उसने पुलिस से मांग की कि इस घटना में शामिल दोषियों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाए। ग्रामीण थानाधिकारी लखावत ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौका मुआयना कर शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.मृतक के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें