Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Alwar News: Air filled in mouth by compressor youth from Bihar dies in hospital in Alwar

कंप्रेसर से मुंह में हवा भरी, अलवर में बिहार के युवक की अस्पताल में मौत

राजस्थान के अलवर जिले के उद्योग नगर थाना क्षेत्र एक पेंट कंपनी में कार्यरत श्रमिक की एयर प्रेशर मशीन से हवा भरते समय अचानक तबीयत बिगड़ गई। युवक की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस जांच में जुटी।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरWed, 17 July 2024 01:31 PM
share Share

राजस्थान के अलवर जिले के उद्योग नगर थाना क्षेत्र एक पेंट कंपनी में कार्यरत श्रमिक की एयर प्रेशर मशीन से हवा भरते समय अचानक तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में कंपनी के अन्य साथियों ने श्रमिक को एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि उसके मुंह में जबरन हवा भरी गई, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ी। संजीत की शादी नवंबर में होने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही यह घटना घट गई। मृतक के भाई रंजीत के मुताबिक संजीत अलवर में किराए पर कमरा लेकर रहता था। वह एक पेंट की कंपनी में काम करता था।

उद्योग नगर थाने के एएसआई साधुराम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मृतक के भाई रंजीत कुमार ने रिपोर्ट दी कि उद्योग नगर क्षेत्र के एक कंपनी में संजीत कुमार पुत्र शिवजी प्रसाद निवासी जानकी नगर बिहार करीब 3 साल से काम कर रहा था। यह ठेकेदार के माध्यम से कंपनी से जुड़ा था, जो 15 जुलाई को सुबह 10 बजे कंपनी में ही एयर प्रेशर मशीन से मुंह से हवा भर रहा था। इस दौरान श्रमिक संजीत के मुंह के अंदर हवा चली गई, जिससे तबीयत खराब हो गई। इसपर कंपनी के अन्य साथियों ने संजीत को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें