Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़ACB arrested a journalist red handed while taking a bribe of 60 thousand rupees in Jodhpur

ACB ने 60 हजार की रिश्वत लेते पत्रकार को रंगे हाथ किया गिरफ्तार, पकड़ में ऐसे आया

राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो यानी एसीबी ने रिश्वत लेते एक पत्रकार को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। एसीबी के महानिदेशक बीएल मेहरड़ा ने बताया कि आरपीएस के नाम पर 60 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा है। 

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरThu, 30 May 2024 03:27 PM
share Share

राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो यानी एसीबी ने रिश्वत लेते एक पत्रकार को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। एसीबी के महानिदेशक बीएल मेहरड़ा ने बताया कि आरपीएस के नाम पर 60 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा गया है। एसीबी के अनुसार यह आरोपी जोधपुर की सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) छवि शर्मा के नाम पर यह रिश्वत की राशि मांग ली है। इस पर एसीबी की टीम ने जाल बिछाकर एजेंट बने कथित पत्रकार को गिरफ्तार कर लिया है। एसीबी की इस बड़ी कार्रवाई से जोधपुर में हड़कंप मच गया है।

एंटी करप्शन ब्यूरो के महानिदेशक डॉ रवि प्रकाश मेहरडा ने बताया कि एसीबी के एडिशनल एसपी चक्रवर्ती सिंह राठौड़ के नेतृत्व में टीम ने रिश्वत मामले में एक न्यूज़ चैनल के कथित पत्रकार नवीन दत्त को 60 रुपए की रिश्वत के साथ दबोचा है।आरोपी ने परिवादी को जोधपुर के सरदारपुर पुलिस थाने में दर्ज दो मामलों में मदद करने की आवाज में 1 लाख रुपए की रिश्वत की राशि मांगी थी। आरोपी सहायक पुलिस आयुक्त छवि शर्मा के नाम पर यह रिश्वत मांग रहा था। इसको लेकर वह परिवादी को लगतार परेशान कर रहा था। परिवादी की शिकायत के बाद एसीबी की टीम ने सत्यापन कर इस कार्रवाई को अंजाम दिया।

एंटी करप्शन ब्यूरो के महानिदेशक डॉ रवि प्रकाश मेहरडा ने बताया कि कथित पत्रकार को पुलिस अधिकारी के नाम पर 60000 रुपए की रिश्वत लेते हुए दबोचा है। इस मामले में सहायक पुलिस आयुक्त छवि शर्मा का भी नाम सामने आया है। आरोपी ने छवि शर्मा के नाम से इस रिश्वत की मांग की थी। इसको लेकर अब एसीबी की टीम पुलिस अधिकारी छवि शर्मा की भूमिका को लेकर भी जांच करने में जुट गई है। एसीबी आरोपी नवीन दत्त से रिश्वत प्रकरण को लेकर लगातार पूछताछ करने में जुटी हुई है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें