Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़70 year old principal molested a 12 year old student in Chittor rajasthan confessed the crime when the family members beat him

चित्तौड़: स्टेपलर लेने कमरे में गई सातवीं की 12 वर्षीय छात्रा को 70 साल के प्रिंसिपल ने छेड़ा, घरवालों ने स्कूल जाकर पीटा तो कबूला गुनाह

प्रिंसिपल अपनी सीट पर अकेले बैठे थे, इस दौरान उन्होंने कथित तौर पर बच्ची का हाथ पकड़ा और गंदी हरकत करने लगे। बच्ची हाथ छुड़ाकर बाहर आ गई। परीक्षा के बाद घर जाकर इस घटना के बारे में बताया।

Vishva Gaurav लाइव हिंदुस्तान, चित्तौड़।Sat, 7 May 2022 05:41 AM
share Share

एक प्राइवेट स्कूल में संस्कृत के पेपर के दौरान स्टेपलर लेने कमरे में गई सातवीं की छात्रा के साथ सत्तर साल के प्रिंसिपल ने छेड़छाड़ की। जब बच्ची ने घर जाकर घरवालों को यह बात बताई तो वे गुस्से में स्कूल गए और प्रिंसिपल की पिटाई कर दी। इस दौरान प्रिंसिपल ने अपना गुनाह कबूल भी किया। पुलिस ने उसके खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट व एससी-एसटी ऐक्ट में मामला दर्ज किया है। लोंगों ने स्कूल में भी तोड़फोड़ की। यह मामला चित्तौड़गढ़ जिले के चिल्ड्रन पैराडाइज स्कूल का है।

चित्तौड़गढ़ के नजदीक चंदेरिया के चिल्ड्रन पैराडाइज माध्यमिक स्कूल में शुक्रवार शाम को यह घटना हुई। संस्कृत के पेपर के दौरान सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली 12 वर्षीय छात्रा की उत्तर पुस्तिका भर गई तो उसने सप्लीमेंट्री कॉपी ली। इसको मुख्य कॉपी के साथ अटैच करने के लिए चपरासी को आवाज लगाई, उसके आने में देरी हुई तो टीचर ने बच्ची को ही प्रिंसिपल कक्ष में भेजकर स्टेपलर से अटैच करने को कहा। इस समय प्रिंसिपल अनिल कुमार सिंह अपनी सीट पर अकेले बैठे थे, इस दौरान उन्होंने कथित तौर पर बच्ची का हाथ पकड़ा और गंदी हरकत करने लगे। बच्ची हाथ छुड़ाकर बाहर आ गई। परीक्षा के बाद सीधे घर जाकर इस घटना के बारे में बताया।

प्रिंसिपल के साथ मारपीट
इस पर गुस्साए लोग सीधे स्कूल पहुंचे और उन्होंने हंगामा कर दिया। स्कूल की खिड़कियों के कांच तोड़ डाले। कार्यालय की कुर्सियां, कंप्यूटर, प्रिंटर व अन्य सामान तोड़ दिया। प्रिंसिपल के साथ मारपीट की। सूचना मिलने पर चंदेरिया थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और प्रिंसिपल को थाने ले गई। महिला अपराध एवं अनुसंधान सेल की एएसपी शहाना खानम भी चंदेरिया थाने पहुंची।

हंगामे का वीडियो बनाया
लोगों ने हंगामे व मारपीट का वीडियो बनाया। इसमें प्रिंसिपल अनिल कुमार सिंह अपना गुनाह को कबूल करते दिखाई दे रहे हैं। थानाधिकारी कैलाशचंद्र ने बताया कि नाबालिग छात्रा की मां की रिपोर्ट पर पॉक्सो एक्ट, धारा- 3 व 354 क के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि कुछ लोग प्रिंसिपल के बचाव में भी आए। उनका कहना था कि प्रिंसिपल की दुर्भावना नहीं रही होगी। वह बुजुर्ग हैं और वर्षों से स्कूल चला रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें