Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़3 people including a husband and wife died near Bandikui on Delhi-Mumbai Expressway

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर दौसा के बांदीकुई के पास बड़ा हादसा, पति-पत्नी सहित 3 की मौत

राजस्थान के दौसा जिले के बांदीकुई के पास बड़ा हादसा हुआ है। दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर अचानक सांड के आने से एक बेकाबू होकर डिवाइडर से जा टकराई। बाहर निकलते ही पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरSun, 12 May 2024 05:55 AM
share Share

राजस्थान के दौसा जिले के बांदीकुई के पास बड़ा हादसा हुआ है। दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर अचानक सांड के आने से एक बेकाबू होकर डिवाइडर से जा टकराई। कार से बाहर निकलते ही पति-पत्नी समेत तीन लोगों को पीछे से आए ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में तीनों की मौत हो गई, वहीं तीन जन घायल हो गए। हादसा रविवार सुबह करीब 5 बजे बांदीकुई (दौसा) थाना क्षेत्र के ऊंनबड़ा गांव के पास हुआ। SHO सुरेंद्र मलिक ने बताया कि कार सवार अहमदाबाद से हरिद्वार जा रहे थे। बांदीकुई थाना पुलिस के अनुसार कार में 8 लोग सवार थे, जो अहमदाबाद से हरिद्वार जा रहे थे। ऐसे में हादसे के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं बच्चों सहित 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

पुलिस ने पति-पत्नी और पुत्र के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया। बांदीकुई थाना प्रभारी सुरेंद्र मलिक ने बताया कि कार सवार सभी लोग अहमदाबाद से अस्थि विसर्जन के लिए हरिद्वार जा रहे थे। इस दौरान जिले के बांदीकुई थाना क्षेत्र से गुजर रहे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर ऊनबड़ा गांव के समीप सुबह करीब 5 बजे आवारा सांड आ गया था, जिससे कार अनियंत्रित होकर सांड से जा टकराई।

कार से नीचे उतरे तो ट्रक ने कुचला

 इस दौरान हादसे के बाद घबराए कार सवार लोग कार से बाहर निकलकर एक्सप्रेसवे पर आ गए। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने सभी लोगों को कुचल दिया, जिससे हंसमुख (32) पुत्र कांतिलाल मकवाना, सीमा (30) पत्नी हंसमुख और इनके 5 वर्षीय बेटे मोहन की मौके पर ही मौत हो गई। शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। वहीं हादसे में नीलम (27) पुत्री कांतिलाल, गीता (35) पत्नी राकेश कुमार परमार, हंसमुख का 3 वर्षीय बेटा और गीता की एक बेटी काविया सहित विरिट भाई (48) पुत्र जेठाभाई निवासी अहमदाबाद गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका जिला अस्पताल में इलाज जारी है। पति-पत्नी और मासूम बेटे के शव के अंग रोड पर जगह-जगह बिखरे हुए थे. वहीं हर तरफ खून बिखरा हुआ था। ऐसे में पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाए हैं.बांदीकुई थाना प्रभारी सुरेंद्र मलिक ने बताया कि मृतकों के परिजनों को हादसे के बारे में जानकारी दे दी गई है। परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा। जबकि घायलों का इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस ट्रक की पहचान करने के लिए एक्सप्रेस-वे पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें