Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Youth commits suicide by seeking poison online Case against three including Flipkart director

गाजियाबाद: ऑनलाइन जहर मंगाकर युवक ने की आत्महत्या, फ्लिपकार्ट के डायरेक्टर समेत 3 के खिलाफ FIR दर्ज

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने फ्लिप्कार्ट के डायरेक्टर और एरिया मैनेजर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। दरअसल, एक शख्स ने...

Swati Kumari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्ली Tue, 4 Jan 2022 06:53 AM
share Share

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने फ्लिप्कार्ट के डायरेक्टर और एरिया मैनेजर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। दरअसल, एक शख्स ने अदालत में अर्जी के जरिए शिकायत की थी।

आरोप है कि वादी के भाई ने फ्लिप्कार्ट कंपनी से सल्फास खरीदा था।  इसके बाद भाई ने उसे खाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि कोर्ट के आदेश पर दर्ज की गई एफआईआर में मसूरी थाना पुलिस ने गैर इरादतन हत्या और साजिश रचने की धारा लगाई है। इसके बाद मसूरी पुलिस ने ऑनलाइन सल्फास बेचने के मामले में कोर्ट के आदेश पर फ्लिपकार्ट कंपनी के निदेशक प्रवीण प्रसाद कार्यवाहक निदेशक मनोज एस मनी और एरिया मैनेजर अनुभव शर्मा के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की एफआईआर दर्ज की है।  

दरअसल, मसूरी के रहने वाले शाहिद ने कोर्ट में अर्जी दी थी कि उनका बड़ा भाई अब्दुल वाहिद कैब चलाता था।  वो पिछले लॉकडाउन में आर्थिक तंगी से बहुत परेशान था और 10 सितंबर ऑनलाइन ₹199 में फ्लिपकार्ट से आर्डर करके सल्फास का पाउडर खरीदा था।  

वहीं, 18 सितंबर को उन्हें सल्फास की डिलीवरी मिली थी।  इसके बाद बीते 24 सितंबर को अब्दुल वाहिद ने सल्फास खा लिया।  हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  जहां इलाज के दौरान अगले दिन 25 सितंबर को उनकी मौत हो गई थी। उसके परिवार वालों की ओर से पैरवी कर रहे एडवोकेट रहीसुद्दीन ने बताया कि पुलिस को शिकायत दर्ज कराई गई थी।  लेकिन केस दर्ज नहीं हुआ था। 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें