Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Two sisters died due to electrocution of High tension wire in Palwal

पलवल में बालकनी में खड़ी बहनों के पास आ गिरा हाईटेंशन तार, करंट लगने से दोनों की मौके पर ही मौत

इस दर्दनाक हादसे के बाद मृतक लड़कियों के परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Praveen Sharma पलवल। हिन्दुस्तान, Sun, 19 June 2022 11:16 AM
share Share

हरियाणा के पलवल में रविवार को हाईटेंसन तारों की चपेट में आने से दो बहनों की झुलसकर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, पलवल जिले के चांदहट थाना इलाका में हाईटेंसन तारों की चपेट में आने से दो लड़कियों की मौत हो गई। गांव हतापुर में 11 हजार वोल्ट की लाइन टयूबवेल के कनेक्शन के लिए जा रही है। दोनों युवतियां अपने घर की बालकॉनी में खड़ी थी, तभी तार को रोकने वाली रस्सी टूट गई और तार लड़कियों के पास आ गिरा, जिससे दोनों बहनें करंट की चपेट में आ गईं और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

रविवार की सुबह करीब 9 बजे हतापुर में यह घटना हुई। मृतकाओं की पहचान अर्चना (21 वर्ष) और पलक (14 वर्ष) के रूप में हुई है। अर्चना के पिता का नाम चरण सिंह और पलक के पिता कर्मवीर मजदूर है। घटना को लेकर ग्रामीणों में रोष है।

लड़कियों के परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें