Hindi Newsएनसीआर न्यूज़man arrested for using fake number plate on dowry car after fight with wife in greater noida

बीवी संग हुई लड़ाई, पति ने दहेज में मिली कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाई; जानें क्या है पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा एक सोसाइटी की पार्किंग में खड़ी मिली फर्जी नंबर प्लेट लगी कार के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को यह गाड़ी दहेज में मिली थी।

Praveen Sharma ग्रेटर नोएडा। हिन्दुस्तान, Sun, 31 March 2024 03:15 AM
share Share

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की देविका गोल्ड होम सोसाइटी की पार्किंग में खड़ी मिली फर्जी नंबर प्लेट लगी कार के मामले का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया है। दिल्ली के युवक ने फाइनेंसर से बचने के लिए कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की निराला सोसाइटी स्टेट सोसाइटी निवासी सौरभ वर्मा को सूचना मिली थी कि उनकी कार के नंबर की एक कार देविका गोल्ड होम सोसाइटी में खड़ी है। वह देविका होम सोसाइटी पहुंचे तो उन्होंने देखा कि वहां खड़ी कार पर उनकी गाड़ी के नंबर की प्लेट लगी है। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी।

बिसरख कोतवाली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और गाड़ी को जब्त कर जांच शुरू कर दी। बिसरख कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की सहायता से दिल्ली नांगलोई के रहने वाले शिवम को गिरफ्तार किया गया है। शिवम ने पुलिस को बताया कि सोसाइटी में खड़ी फर्जी नंबर प्लेट लगी टाटा नेकसन कार उसे दहेज में मिली थी। शिवम ने पुलिस को बताया कि फरवरी 2023 में उसकी शादी हुई थी। ससुराल वालों ने कार फाइनेंस कराई थी। कार उसकी पत्नी के नाम पर थी। कार का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। शिवम ने बताया कि शादी के कुछ समय बाद उसका पत्नी से मनमुटाव हो गया। इसके बाद दहेज में मिली कार को वह लेकर आ गया। शिवम ने बताया कि फाइनेंसर से बचने के लिए उसने कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगा दी थी। इसके बाद कार को देविका गोल्ड होम सोसाइटी में रहने वाले अपने परिचित की पार्किंग में खड़ा कर दिया था।

ऐसे उजागर हुआ मामला

सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने पार्किंग में गाड़ी खड़ी देखी तो उसे नंबर पर कुछ संदेह हुआ। दरअसल, इसी नंबर की गाड़ी उसके एक परिचित के पास थी। यह देख उसने तुरंत अपने परिचित को फोन कर घटना के बारे में बताया। पीड़ित सौरभ वर्मा तुरंत गाड़ी लेकर सोसाइटी पहुंचे और अपनी गाड़ी का नंबर दूसरी गाड़ी पर लगा देख वह हैरत में पड़ गए। इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद असलियत सामने आई।  

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें