Hindi Newsएनसीआर न्यूज़kala jathedi and anuradha chaudhary love story

कैसे बनी 'बंटी-बबली' की जोड़ी; काला जठेड़ी और अनुराधा की लुकाछिपी वाली लव स्टोरी

हरियाणा के गैंगस्टर काला जठेड़ी और राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज की प्रेम कहानी का खुलासा करीब चार साल पहले हुआ था। पुलिस से बचते हुए दोनों लंबे टाइम तक साथ रहे थे।

Sudhir Jha हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 13 March 2024 01:29 AM
share Share

हरियाणा के गैंगस्टर काला जठेड़ी और राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज की प्रेम कहानी का खुलासा करीब चार साल पहले हुआ था। लुकाछिपी के दौरान दोनों के बीच प्रेम परवान चढ़ा और मंगलवार को दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

पुलिस के मुताबिक, अनुराधा तलाकशुदा है। सीकर की रहने वाली अनुराधा चौधरी उर्फ मिंटू उर्फ मैडम मिंज राजस्थान की लेडी डॉन है। बचपन में ही उसके सिर से मां का साया उठ गया था। उसके पिता काम करने के लिए दिल्ली चले गए, इधर अनुराधा ने किसी तरह अपनी पढ़ाई पूरी की। इस दौरान उसने वर्ष 2007 में सीकर के एक कॉलेज के लेक्चरार से शादी की थी। लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए।

साल 2015 में अनुराधा की मुलाकात राजस्थान के गैंगस्टर आनंद पाल सिंह से हुई और वह उसके गिरोह में शामिल हो गई। इस बीच आनंद पाल मारा गया। इसके बाद अनुराधा ने गैंग की कमान संभाल ली थी। इसी बीच काला जठेड़ी से उसकी मुलाकात हुई और दोनों ने एक साथ मिलकर कई वारदात को अंजाम दिया। पुलिस इनके पीछे पड़ी तो दोनों नवंबर, 2020 में आनंद पाल के भाई विक्की सिंह के निर्देश पर इंदौर में छिपकर रहने लगे। पुलिस को चकमा देने के लिए वहां दंपती की तरह रहते थे।

ऐसे हुई गिरफ्तारी पुलिस के अनुसार, जांच टीमों को उनकी भनक लगी तो मार्च 2021 में दोनों ने इंदौर छोड़ दिया और बिहार चले गए। 30 जून 2021 को दोनों वहां से लखनऊ पहुंच गए। जुलाई 2021 के दूसरे सप्ताह में हरिद्वार चले गए। पुलिस लगातार उनका पीछा करती रही। इसी माह दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दोनों को यमुनानगर से सहारनपुर हाईवे पर सरवासा टोल के पास पकड़ लिया। उस समय अनुराधा पर राजस्थान पुलिस ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था, जबकि काला की गिरफ्तारी पर सात लाख रुपये का इनाम घोषित था।

अनुराधा चौधरी
अनुराधा पर राजस्थान और दिल्ली में जबरन वसूली, अपहरण, धमकी देने और शस्त्र अधिनियम से सहित करीब आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। वह फिलहाल सोनीपत में रह रही है और एक मामले में जमानत पर है।

संदीप उर्फ काला जठेड़ी
जठेड़ी पर दिल्ली-एनसीआर व हरियाणा में हत्या, हत्या का प्रयास, जबरन वसूली, अगवा करने, लूट, डकैती धमकी देने और शस्त्र अधिनियम के करीब दो दर्जन मामले दर्ज हैं। यह तिहाड़ जेल में है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें