Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Ghaziabad BEd student raped by friend in OYO hotel in Modinagar on the pretext of giving her book

किताब देने के बहाने बुलाकर छात्रा को OYO होटल में ले गया दोस्त, फिर नशीला कोल्डड्रिंक पिलाकर लूटी आबरू

गाजियाबाद के मोदीनगर में बीएड की छात्रा के साथ क्लास में साथ पढ़ने वाले दोस्त द्वारा ओयो होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Praveen Sharma मोदीनगर (गाजियाबाद)। हिन्दुस्तान, Fri, 26 July 2024 09:36 AM
share Share

गाजियाबाद के मोदीनगर में बीएड की छात्रा के साथ क्लास में साथ पढ़ने वाले दोस्त द्वारा कथित तौर पर ओयो होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती का आरोप है कि उसके साथ पढ़ने वाले एक लड़के ने किताब देने के बहाने धोखे से उसे मोदीनगर बुलाया था। यह घटना एक साल पहले की बताई जा रही है। पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

गाजियबाद के खोड़ा इलाके की एक कॉलोनी में रहने वाली पीड़ित युवती नोएडा के एक कॉलेज से बीएड कर रही थी। वहां पर युवती की मुलाकात साथ पढ़ने वाले एक युवक से हो गई। यह जान-पहचान दोस्ती में बदल गई। युवती का आरोप है कि एक साल पहले युवक ने युवती को किताब देने की बात कहकर मोदीनगर मिलने बुलाया था। जब युवती मोदीनगर पहुंची तो वह उसे धोखे से अपने साथ एक ओयो होटल में ले गया। आरोप है कि वहां उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया गया।

युवती का यह भी आरोप है कि उस युवक ने इस घटना के बारे में किसी को कुछ भी बताने पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। युवती ने अब एक साल बाद इस संबंध में मोदीनगर थाने में शिकायत देकर एफआईआर दर्ज कराई है।

एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। युवती के साथ दुष्कर्म काफी पहले हुआ था और उसने अब तहरीर दी है। पुलिस गहनता से आरोपों की जांच कर रही है।

छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

वहीं, गाजियाबाद के ही मुरादनगर में इंस्टाग्राम फ्रेंड द्वारा शादी का झांसा देकर एक बीकॉम की छात्रा के साथ डेढ़ साल तक शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा है। उसने बताया कि डेढ़ साल पहले इंस्टाग्राम पर जीतपुर कॉलोनी निवासी उज्जवल से पहचान हुई थी। आरोप है कि शादी करने का झांसा देकर युवक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा और बाद में उसने शादी से इनकार कर दिया। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें