Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Fire breaks out in BJP Delhi State Office at Pandit Pant Marg

दिल्ली BJP के दफ्तर में लगी आग, आसमान में नजर आया काला धुआं; वीडियो

Fire breaks out in BJP Delhi Office : बताया जा रहा है कि इस अगलगी की सूचना के बाद दमकल विभाग की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है। एक वीडियो सामने आया है उसमें काला धुआं उठता नजर आ रहा है। 

Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 16 May 2024 11:30 AM
share Share

Fire breaks out in BJP Delhi Office : दिल्ली बीजेपी के दफ्तर में आग लग गई है। दिल्ली बीजेपी का दफ्तर पंडित पंत मार्ग पर स्थित है। बताया जा रहा है कि इस अगलगी की सूचना के बाद दमकल विभाग की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है। एक वीडियो सामने आया है उसमें काला धुआं उठता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह आग शॉट सर्किट की वजह से लगी थी। इस अगलगी में जानमाल के नुकसान को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

आपको बता दें कि बीते मंगलवार को दिल्ली के ITO के पास आय़कर विभाग के दफ्तर में आग लग गई थी। यह आग काफी बड़ी थी। फायर बिग्रेड के कर्मचारियों को इस आग को काबू करने में काफी मेहनत मशक्कत करनी पड़ी थी। इस अगलगी में विभाग के अधिकारी की मौत हो गई थी। इसके अलावा सात लोग जख्मी भी हुए थे। इस अगलगी का भी वीडियो सामने आय़ा था। वीडियो में नजर आ रहा था कि आयकर दफ्तर से आग की लपटें निकल रही थीं।

आग पर नियंत्रण पाने के लिए दमकल की 21 गाड़ियां भेजी गई थीं। दमकल विभाग ने कई घंटों की मेहनत के बाद आग पर काबू पाया था। कई लोगों को वहां से रेस्क्यू किया गया था। दमकल विभाग के कर्मियों के अलावा स्थानीय पुलिस भी वहां गई थी। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें