Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Faridabad News : devar bhabhi commits suicide by hanged themselves from a tree FIR against saas and Nanad

देवर-भाभी ने पेड़ से फंदा लगाकर दी जान, मृतका के पिता का दावा- सास और ननद करती थीं ब्लैकमेल

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ के एक गांव में सोमवार रात युवक और युवती ने पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी। दोनों रिश्ते में देवर-भाभी लगते थे। युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने सास और ननद पर मुकदमा दर्ज किया है।

Praveen Sharma फरीदाबाद। हिन्दुस्तान, Wed, 21 June 2023 03:40 AM
share Share

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ के एक गांव में सोमवार रात युवक और युवती ने पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी। दोनों रिश्ते में देवर-भाभी लगते थे। युवती के पिता का आरोप है कि उसकी बेटी की सास और ननद, युवक और उसकी बेटी को बदनाम कर रही थी। युवती के पिता की शिकायत पर छांयसा थाना पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के गांव बरसाना निवासी विशंबर ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी मुस्कान की शादी योगेश के साथ वर्ष 2018 में की थी। मुस्कान के दो बेटे हैं। उन्हें मंगलवार को पता चला कि उनकी बेटी और तरुण निवासी अलावलपुर पलवल ने सोमवार रात पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी। उन्होंने बताया कि मुस्कान की सास लीलावती मरने वाले तरुण की बुआ लगती थी। इस कारण मुस्कान और तरुण का देवर-भाभी का रिश्ता था।

उन्हें पता चला कि तरुण की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें तरुण और मुस्कान ने लिखा है कि लीलावती और उसकी बेटी कविता दोनों को एक महीने से उन्हें बदनाम और ब्लैकमेल कर रही थीं। इसके चलते दोनों काफी दिनों से परेशान थे। पुलिस ने इस मामले में विशंबर के बयान पर मां-बेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कर लिया है। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें