Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Elvish Yadav Snake Case: Two more audios viral conversation between Rahul and PFA member

Elvish Yadav Case : एल्विश यादव केस में राहुल और PFA सदस्य की बातचीत के 2 और ऑडियो आए सामने

एल्विश यादव प्रकरण में राहुल अभी तक मुख्य आरोपी के तौर पर निकल कर सामने आया है। इस मामले की तह तक जाने के लिए आगामी दिनों में नोएडा पुलिस राहुल को रिमांड पर ले सकती है।

Praveen Sharma नोएडा। हिन्दुस्तान, Mon, 6 Nov 2023 06:48 AM
share Share

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी-2 विजेता एल्विश यादव से कथित तौर पर जुड़ा रेव पार्टियों में सांपों के जहर का इस्तेमाल का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। पीपुल्स फॉर एनिमल (पीएफए) के सदस्य गौरव और राहुल के बीच हुई बातचीत का दो ऑडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें एल्विश के नाम का कई बार जिक्र हुआ है। राहुल ऑडियो में चर्चित यूट्यूबर से करीबी होने की बात भी कह रहा है। हालांकि, 'हिन्दुस्तान' इस कथित ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

इस ऑडियो में गिरफ्तार राहुल ने दावा किया है कि वो एल्विश यादव के दिल्ली के छतरपुर के फार्म हाउस पर प्रोग्राम करने जाता था। उसका यह भी दावा है कि वह ऐसे कार्यक्रम करने के लिए विदेश भी जाता है। करीब डेढ़ दशक से ऐसे कार्यक्रम करा रहा है। ऑडियो में राहुल कहता है कि कोबरा सांप उसके खुद के पास हैं। वह कहता है कि हम सांपों के फोटो मोबाइल में नहीं रखते, क्योंकि इन सबके पीछे काफी पहरा है।

राहुल को रिमांड पर ले सकती है पुलिस

एल्विश प्रकरण में राहुल अभी तक मुख्य आरोपी के तौर पर निकल कर सामने आया है। मामले की तह तक जाने के लिए आगामी दिनों में नोएडा पुलिस राहुल को रिमांड पर ले सकती है। हालांकि, नोएडा पुलिस ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। पूछताछ के दौरान एल्विश की मामले में संलिप्तता को लेकर कई अहम खुलासे हो सकते हैं।

पीएफए मेंबर और राहुल की बातचीत

●पीएफए मेंबर आप मुझे एक दो वीडियो एल्विस भाई के भी भेज देना जो शो किया होगा उसके। आप ने वो शो तो बहुत बढ़िया किया होगा?

राहुल यादव वो प्रोग्राम तो मैंने किया था, लेकिन मैं बंदों को छोड़कर वापस आ गया था। वहां पर विदेशी ही थे सारे। वो किसी विदेशी की बर्थ डे पार्टी थी।

●पीएफए मेंबर नोएडा में पार्टी थी या दिल्ली में?

राहुल नहीं, नहीं... छतरपुर फार्म हाउस में पार्टी थी दिल्ली में

●पीएफए मेंबर नोएडा में भी तो हुई थी पार्टी, वो क्या कहते हैं रेव पार्टी?

राहुल हां, हां, वो क्या है न की प्रोग्राम करने वाले लड़के छोड़कर आया था, मैं वीडियो नहीं बना पाया था। इस टाइप का प्रोग्राम मेरे से ऊपर कोई करता नहीं है।

राहुल, दिल्ली में बहुत चेकिंग होती है, इसलिए थोड़ा संभलकर रहना होता है। हमारे पास हर तरह का सांप हैं। सबका जहर निकाल दिया है, खतरे की कोई बात नहीं है। हमारे पास अजगर, ब्लैक कोबरा, स्मॉल कोबरा, घोड़ा पछाड़ होगा, पदम नाग होगा।

●पीएफए मेंबर तुम जो एल्विस के यहां करते हो, वहां कैसे ले जाते हो?

राहुल, वहां पर क्या है उनका प्रोग्राम रहता है विदेशियों वाला, जो उनको बुक करता है। उनका कॉन्टेक्ट भी तो कितना बड़ा है। (एल्विश) उनके वहां तो पुलिसवाले भी नहीं आते न। जब हम प्रोग्राम करने जाते हैं छतरपुर में, वहां सबको पता होता है की उनके फार्म हाउस में प्रोग्राम हो रहा है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें