Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़delhi police letter to delhiites cashing netflix show bridgerton popularity users appreciated

मॉडर्न रथ पर शराब पीकर न हों सवार...दिल्ली पुलिस ने लोगों को लिखा लेटर; यूजर्स ने क्या किए कमेंट्स

दिल्ली पुलिस ने नेटफ्लिक्स के लेटेस्ट शो ब्रिजर्टन की तर्ज पर लोगों को एक लेटर लिखा है। जिसमें शराब पीकर गाड़ी न चलाने की अपील की गई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इसपर कई तरह के कमेंट्स किए।

Sneha Baluni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 21 June 2024 07:51 AM
share Share

दिल्ली पुलिस अपने मैसेज को ज्यादा से ज्यादा लोगों खासकर युवा पीढ़ी तक पहुंचाने के लिए अक्सर किसी वायरल मीम या वीडियो का इस्तेमाल करती है। इससे पुलिस का मैसेज लोगों के पास मनोरंजक ढंग से पहुंच जाता है। पुलिस की इस क्रिएटिव साइड की सोशल मीडिया यूजर्स तारीफ भी करते हैं। अब एक बार फिर पुलिस ने शराब पीकर गाड़ी न चलाने को लेकर जनता के नाम एक लेटर लिखा है। जिसकी लोग तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स ने इसपर कई तरह के कमेंट्स भी किए हैं। इस बार पुलिस ने नेटफ्लिक्स के शो का सहारा लिया है।

नेटफ्लिक्स के शो की तर्ज पर मैसेज

नेटफ्लिक्स शो ब्रिजर्टन के लेटेस्ट सीजन की लोकप्रियता को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने राजधानी में लोगों को शराब पीकर गाड़ी नहीं चलाने को लेकर एक चेतावनी जारी की है। शो की एक महत्वपूर्ण कैरेक्टक (पात्र) लेडी व्हिसलडाउन के अंदाज में गुरुवार को पुलिस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसकी शुरुआत में लिखा है डियरेस्ट रीडर्स (प्रिय पाठकों)।

पुलिस ने लिखा, 'शहर की सड़कों पर खतरे को लेकर एक बहुत जरूरी मामला हमारे सामने आया है। ऐसा लगता है कि हमारे बीच में से कुछ लोग अपने मॉडर्न (आधुनिक) रथ (कार-बाइक) पर सवार होने से पहले शराब पीने का जोखिम उठाते हैं। जिसकी वजह से दूसरे लोगों की जिंदगी खतरे में पड़ जाती है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कभी भी शराब पीकर गाड़ी न चलाएं। आइए अपने समाज को सुरक्षित रखें और यह सुनिश्चित करें की हर ड्राइवर स्पष्ट सोच वाला और जिम्मेदार हो। आपकी अपनी दिल्ली पुलिस। सुरक्षा और संयम हमेशा फैशन में रहता है।'

यूजर्स ने क्या किए कमेंट्स

दिल्ली पुलिस की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं। कुछ लोगों ने पुलिस की तारीफ की है। वहीं कुछ लोगों ने पुलिस द्वारा ट्रैफिक नियमों को तोड़ने की बात भी लिखी है। एक यूजर ने लिखा, 'बहुत अच्छी पहल है दिल्ली पुलिस। आप पर गर्व है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'शराब पीकर गाड़ी न चलाएं, ऐसा दुस्साहस करने पर 'यमराज' आ जाएंगे।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'सर हम ध्यान रखेंगे इस चीज का, वैसे आपका इंस्टाग्राम हैंडल बहुत मस्त और क्रिएटिव है।' चौथे यूजर ने लिखा, 'बहुत ही अच्छा काम दिल्ली पुलिस।'

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें