Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Delhi malviya nagar murder case why irfan killed nargis family not happy with job

इरफान की डिलिवरी बॉय की नौकरी से नाखुश थे नरगिस के घरवाले, मालवीय नगर मर्डर केस में अहम खुलासे

इरफान ने जिस लड़की की हत्या की वो उसकी मौसेरी बहन थी। दोनों की शादी तय हो गई थी। लेकिन नरगिस के परिवार वालों ने शादी के लिए मना कर दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि इरफान डिलिवरी बॉय की नौकरी करता था।

Devesh Mishra लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 28 July 2023 12:45 PM
share Share

Delhi Malviya Nagar Murder Case: राजधानी दिल्ली में सरेआम नरगिस की हत्या कर दी गई। हत्यारे इरफान ने नरगिस के सिर पर रॉड से तब तक वार किया जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। यह मालवीय नगर के अरबिंदो कॉलेज के पास की घटना है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। अब इस मर्डर केस में हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं। पुलिस ने बताया कि इरफान डिप्रेशन में था।

नौकरी से नरगिस के घरवाले नाखुश

दरअसल, इरफान ने जिस लड़की की हत्या की वो उसकी मौसेरी बहन थी। दोनों की शादी तय हो गई थी। लेकिन नरगिस के परिवार वालों ने शादी के लिए मना कर दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि इरफान डिलिवरी बॉय की नौकरी करता था। शादी नहीं होने की वजह से इरफान गुस्से में था। 'आजतक' की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि नरगिस से शादी नहीं होने के चलते इरफान डिप्रेशन में चला गया। वहीं इरफान के छोटे भाई की शादी भी किसी दूसरी लड़की से तय हो गई थी।

पूछताछ में कई खुलासे

शुक्रवार यानी आज नरगिस कोचिंग करने मालवीय नगर पहुंची थी। बात करने के लिए इरफान उसे पास के एक पार्क में ले गया। आरोपी ने युवती से शादी करने की बात कही। युवती ने इसके लिए मना कर दिया। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस से बताया कि इसके बाद उसने नरगिस की हत्या कर दी। हत्या के लिए आरोपी ने रॉड का इस्तेमाल किया। उसने बताया कि रॉड उसके बैग में था। ऐसे में यह सवाल उठता है कि क्या आरोपी हत्या की साजिश पहले से ही रच चुका था? आखिर जब वह नरगिस से केवल मुलाकात करना चाहता था तो उसके बैग में रॉड कैसे आया? पुलिस ने इरफान को पकड़ लिया है। काफी सख्ती के साथ उससे पूछताछ की जा रही है।

दो-दो बदनामी का था डर
पूछताछ के दौरान यह पता चला है कि इरफान के छोटे भाई की शादी तय हो गई थी। एक तरफ नरगिस के परिवार वालों ने शादी के लिए मना कर दिया। वहीं दूसरी ओर छोटे भाई की शादी तय हो गई। ऐसे में यह माना जा रहा है कि इन्हीं दो बदनामी के डर से उसके सिर पर खून सवार हो गया। हत्यारे ने निर्ममता के साथ एक लड़की की दिनदहाड़े हत्या कर दी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नरगिस की उम्र 25 साल थी। वह एक कॉलेज में पढ़ाई करती थी। नरगिस के सिर पर कई गंभीर चोटें आई हैं। वहीं एक तस्वीर भी वायरल हो रही है। फोटो में देखा जा सकता है कि नरगिस की लाश जमीन पर गिरी है, उसका बैग पार्क की बेंच पर रखा हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें