Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Delhi : DTC bus route reshuffle due to Janmashtami today

दिल्ली : जन्माष्टमी को लेकर डीटीसी की कुछ बसों के रूट में फेरबदल

जन्माष्टमी को लेकर डीटीसी ने कुछ बसों के रूट में फेरबदल किया है। लक्ष्मी नारायण मंदिर और छतरपुर मंदिर में पूजा अर्चना के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को ध्यान में रखते हुए यह बदलाव किया गया है। डीटीसी...

Shivendra Singh कार्यालय संवाददाता, नई दिल्लीWed, 12 Aug 2020 01:48 AM
share Share

जन्माष्टमी को लेकर डीटीसी ने कुछ बसों के रूट में फेरबदल किया है। लक्ष्मी नारायण मंदिर और छतरपुर मंदिर में पूजा अर्चना के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को ध्यान में रखते हुए यह बदलाव किया गया है।

डीटीसी के अनुसार पैदल यात्रियों की भीड़-भाड़ को देखते हुए मंदिर मार्ग और पेशवा रोड होकर चलने वाली बस सेवाओं के परिचालन में यातायात पुलिस के निर्देशानुसार बदलाव किया जा सकता है। बस रूट संख्या 803, 966, 990, 990ए, 990 एक्स बसों की सेवाएं लिंक रोड से गोल मार्केट के बीच मंदिर मार्ग के स्थान पर पंचकुइयां रोड और राम कृष्ण आश्रम मार्ग से होकर चलेगी। 

वहीं, बस रूट संख्या 521 व 522 की बसें कनॉट प्लेस सर्कल से करोल बाग मेट्रो स्टेशन की दिशा में जाते समय गोल मार्केट से पेशवा रोड, मंदिर मार्ग के स्थान पर राम कृष्ण आश्रम मार्ग एवं पंचकुइयां रोड से होकर जाएंगी। रूट संख्या 160, 310, 610, 610ए, 962 के अलावा दूसरी बसों के रूट में भी फेरदबल किया गया है। सफदरजंग अस्पताल, गोल मार्केट और छतरपुर मंदिर पर यात्रियों को उतारने व चढ़ाने और अन्य सहायता के लिए पर्यवेक्षक स्टाफ को नियुक्त किया जाएगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें