Hindi Newsएनसीआर न्यूज़dead body found of kidnapped son of greater noida businessman

ग्रेटर नोएडा से अगवा कारोबारी के बेटे की मिली लाश, पुलिस की 10 टीमें भी नहीं बचा सकीं जान

आपको याद दिला दें कि किडनैपिंग की इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। इसमें नजर आ रहा था कि एक महिला कुणाल के साथ चल रही थी और फिर उन्हें एक चार पहिया वाहन में बैठा लिया गया था। 

Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान, ग्रेटर नोएडाSun, 5 May 2024 09:21 AM
share Share

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में अगवा किए गए कारोबारी के बेटे की लाश मिली है। कारोबारी के बेटे की लाश उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से मिली है। आशंका जताई जा रही है कि अगवा करने के बाद अपराधियों ने 15 साल के कुणाल की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया था। इस मामले के उजागर होने के बाद से हड़कंप मच गया है। कुणाल के घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है। ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र के रबूपुरा में कृष्ण कुमार अपना रेस्टोरेंट चलाते हैं।

बताया जा रहा है कि 1 मई को कृष्ण कुमार के 15 साल के बेटे कुणाल का अपहरण रेस्टोरेंट के बाहर से ही किया गया था। इसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। इसमें नजर आ रहा था कि एक महिला कुणाल के साथ चल रही थी और फिर उन्हें एक चार पहिया वाहन में बैठा लिया गया था। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि कुणाल को ढूंढने के लिए पुलिस की 10 टीमें बनाई गई थीं। लेकिन अफसोस की फिर भी कुणाल को जिंदा बरामद नहीं किया जा सका है। कुणाल के किडनैपिंग की जानकारी उनके परिजनों ने बीटा 2 पुलिस को दी थी। पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर लिया था और अपनी जांच-पड़ताल भी शुरू कर दी थी। कहा जा रहा है कि जिस कार में कुणाल को बैठा कर ले जाया गया था उसपर मोटरसाइकिल का नंबर प्लेट लगा हुआ था। 

कुणाल के घरवालों ने बेटे को अगवा किए जाने के बाद कुछ लोगों पर शक जाहिर किया था। पुलिस ने इन लोगों से भी पूछताछ की थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गौतमबुद्ध नगर के जॉइंट पुलिस कमिश्नर शिवहरि मीणा ने कहा है कि इस मामले की जांच चल रही है और जल्द ही सभी आरोपी पकड़े जाएंगे। बुलंदशहर के एक नहर से कुणाल की लाश मिलने के बाद अब पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) भी जोड़ दी है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें