Hindi Newsएनसीआर न्यूज़colleague invited machine operator for drink at his house strangulate him after that chop his head off secret revealed by arrival of wife

साथी ने शराब पीने के बहाने बुलाया, गला घोंटने के बाद चाकू से काटा गला, पत्नी के पहुंचने से खुला राज

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र की एक फैक्ट्री में आपसी विवाद में साथी ने ही एक मशीन ऑपरेटर की गला काटकर हत्या कर दी। हत्यारा ने सिर को छुपाकर रख दिया था। मृतक का लगातार फोन बंद आने पर पत्नी के...

Sneha Baluni वरिष्ठ संवाददाता, गाजियाबादWed, 8 Dec 2021 04:31 AM
share Share

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र की एक फैक्ट्री में आपसी विवाद में साथी ने ही एक मशीन ऑपरेटर की गला काटकर हत्या कर दी। हत्यारा ने सिर को छुपाकर रख दिया था। मृतक का लगातार फोन बंद आने पर पत्नी के पहुंचने पर 24 घंटे बाद हत्याकांड का पता चला। पुलिस ने हत्यारोपी मशीन ऑपरेटर को गिरफ्तार कर सिर बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कविनगर औद्योगिक क्षेत्र की फैक्टरी प्रेजिशन प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड में रविवार शाम को यह घटना हुई। मृतक प्रमोद लोधी है। वह एक फैक्टरी में मशीन ऑपरेटर का काम करता था। इसी फैक्टरी में संदीप मिश्रा भी मशीन ऑपरेटर है। एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि मृतक प्रमोद लोधी (37) पुत्र यादराम निवासी ग्राम सूरजपुर खसकरी थाना अमापुर जिला कासगंज है। 

हत्यारोपी संदीप मिश्रा आजमगढ़ का है। रविवार शाम को दोनों में किसी बात पर आपसी कहासुनी हो गई थी। संदीप ने प्रमोद को शराब पीने के बहाने बुलाया। गला घोंटने के बाद चाकू से उसकी गर्दन काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद सिर को कहीं और फेंक दिया। एसपी ने बताया कि रविवार से प्रमोद लोधी की पत्नी कासगंज से पति से बात करने के लिए फोन मिला रही थी।

पति का मोबाइल जब नहीं उठा तो वह बस से सोमवार को कमरे पर आ गई। कमरा खुलने पर पति का धड़ देखकर अवाक रह गई। वहां अचानक चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर एसपी सिटी एवं कविनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ के बाद हत्यारोपी संदीप मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया। उसने हत्या की बात कबूली। 

पुलिस ने संदीप की निशानदेही पर मृतक का सिर बरामद कर लिया। शव बरामदगी के साथ हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया। एसपी ने बताया कि आरोपी से विवाद के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है। फैक्टरी के अन्य कर्मियों से कारणों के बारे में पूछताछ की गई है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें