Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Astrologer in Ghaziabad faces serious charges for making woman drink alcohol and doing obscene acts with her in car

महिला को कार में शराब पिलाकर की अश्लील हरकत, गाजियाबाद में ज्योतिषाचार्य पर लगे संगीन आरोप

गाजियाबाद में ज्योतिषाचार्य द्वारा महिला को बहाने से बुलाकर कार में बैठाने और जबरन शराब पिलाकर अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीत बताई।

Praveen Sharma गाजियाबाद। हिन्दुस्तान, Mon, 12 Aug 2024 04:37 AM
share Share

गाजियाबाद के कविनगर थानाक्षेत्र में ज्योतिषाचार्य द्वारा महिला को बहाने से बुलाकर कार में बैठाने और जबरन शराब पिलाकर अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद जब पति ने आरोपी ज्योतिषाचार्य को फोन करके विरोध जताया तो आरोपी द्वारा गाली-गलौज कर हत्या की धमकी दी गई।

पति के मुताबिक, आरोपी ज्योतिषाचार्य ने झांसे में लेकर पत्नी से मोटी रकम भी ठगी है। पुलिस का कहना है कि ज्योतिषाचार्य और उसके अज्ञात साथी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। कविनगर थानाक्षेत्र के शास्त्रीनगर इलाके में रहने वाले व्यक्ति का कहना है कि उनकी पत्नी एक ज्योतिषाचार्य गगन के संपर्क में आई थी। ज्योतिषाचार्य ने घर के बारे में भ्रामक बातें कहकर उनकी पत्नी को अपनी बातों में उलझा लिया था।

28 जुलाई को वह अपनी पत्नी के साथ ईवेंट मीटिंग में गए थे। शाम साढ़े छह बजे घर लौटते वक्त उनकी पत्नी के पास ज्योतिषाचार्य का फोन आया। उसने उनकी पत्नी को काम के बहाने से गोविंदपुरम में मिलने बुलाया। आरोप है कि गोविंदपुरम जाने पर ज्योतिषाचार्य ने उनकी पत्नी को कार में बैठाया और जबरन शराब पिलाने के बाद उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। करीब दो-ढाई घंटे बाद उनकी पत्नी घर आईं तो उसने सारा घटनाक्रम पति को बताया।

पीड़िता के पति के मुताबिक, उन्होंने ज्योतिषाचार्य गगन को फोन किया तो वह नशे में था। पत्नी से अश्लीलता का विरोध करने पर उसने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

मोटी रकम ठगने का आरोप

महिला के पति का कहना है कि आरोपी ज्योतिषाचार्य ने परिवार पर संकट और उसके निवारण के नाम पर पत्नी से मोटी रकम भी ठगी है। कुछ रकम ऑनलाइन ली, जबकि अधिकांश रकम नगद में ली। घटना के संबंध में पीड़ित ने कविनगर थाने में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि जांच की जा रही है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें