Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़arvind kejriwal vs manoj tiwari on rinkiya ke papa

एक बेटी को तो गिरा-गिराकर मारा; 'रिंकिया के पापा' पर तिवारी ने केजरीवाल को घेरा

दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर मतदान के लिए चुनाव प्रचार अपने चरम पर पहुंच चुका है। अंतिम कुछ घंटों में सभी दलों और उम्मीदवारों ने पूरी ताकत झोंक दी है। केजरीवाल ने मंगलवार को कन्हैया के लिए वोट मांगा।

Sudhir Jha लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 May 2024 04:40 AM
share Share

दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर मतदान के लिए चुनाव प्रचार अपने चरम पर पहुंच चुका है। अंतिम कुछ घंटों में सभी दलों और उम्मीदवारों ने पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और नॉर्थ ईस्ट सीट से भाजपा के उम्मीदवार मनोज तिवारी के बीच जोरदार वार-पलटवार देखने को मिला है। केजरीवाल ने 'रिंकिया के पापा' कहकर तिवारी को हरान की अपील की तो भाजपा नेता ने उन्हें इसका मतलब समझाते हुए पलटवार किया। 

क्या बोले अरविंद केजरीवाल
दरअसल, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए प्रचार किया। केजरीवाल ने कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार के साथ रोड शो करते हुए उन्हें जितवाने की अपील की और इसी दौरान मनोज तिवारी को 'रिंकिया के पापा' कहकर संबोधित किया। केजरीवाल ने कहा, 'यहां झाड़ू का बटन नहीं मिलेगा, पंजे का बटन मिलेगा होगा। दो नंबर का बटन दबाकर भारी बहुमत से जितवाना है और रिंकिया के पापा को हराना है।' दरअसल 'ही ही ही हंस देली रिंकिया के पापा' मनोज तिवारी का एक भोजपुरी गाना है। 

मनोज तिवारी ने दिया जवाब
मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर जोरदार पलटवार किया है। उन्होंने एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि वह बेटी के समर्थक ही नहीं है तो बेटी के पिता को कैसे जितवा सकते हैं। तिवारी ने कहा, 'रिंकिया के पापा मतलब, बेटी के पिता। जब वह बेटी का ही समर्थक नहीं तो बेटी के पिता को कैसे जीतता हुआ देखेगा। वह बेटियों और बेटियों के पिता दोनों के दुश्मन हो चुके हैं। यह बहुत खतरनाक लाइन है, रिंकिया के पापा को हराना है, रिंकिया मतलब बिटिया और रिंकिया के पापा मतलब बेटी के पिता, एक बेटी को तो गिरा-गिरा के मारा ही है अब कह रहे हैं कि बेटी के पिता को हराना है। हम चाहते हैं कि बेटी का पिता जीते। बेटियों का पिता जीते। बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ इसलिए कर रहे हैं। ये पता नहीं कहां से पढ़े हैं। अरे मनोज तिवारी को हराने की बात कहते बेटियों के पिता को हराने की बात कहकर उन्होंने अपने लिए बखेरा खड़ा किया है।'

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें