Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Anissia Suicide Inquire from mother in law after 20 july

अनीसिया सुसाइड: सास-ससुर से 20 के बाद होगी पूछताछ, पति को भेजा गया जेल

हौजखास में एयरहोस्टेस अनीसिया की आत्महत्या के मामले में पुलिस अनीसिया के सास सुसर से 20 के बाद पूछताछ करेगी। दोनों ने मंगलवार को कोर्ट से पुलिस की पूछताछ में शामिल होने के लिए एग्जमशन ले लिया है। ऐसे...

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता Wed, 18 July 2018 05:07 AM
share Share

हौजखास में एयरहोस्टेस अनीसिया की आत्महत्या के मामले में पुलिस अनीसिया के सास सुसर से 20 के बाद पूछताछ करेगी। दोनों ने मंगलवार को कोर्ट से पुलिस की पूछताछ में शामिल होने के लिए एग्जमशन ले लिया है। ऐसे में पुलिस अब दोनों से 20 जुलाई से पहले पूछताछ नहीं करेगी।

उधर, सोमवार शाम को मयंक की गिरफ्तार के बाद पुलिस ने उससे लगातार कई घंटे पूछताछ की और मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे 14 दिन के लिए न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की जांच के लिए एफएसएल टीम की जांच और ऑटोप्सी रिर्पोट का इंतजार कर रही है। 

हनीमून पर एयरहोस्टेस को बेरहमी से पीटा था, पति के कई राज से उठा पर्दा

प्रॉपर्टी को बेचने पर था विवाद
पुलिस की जांच में सामने आया है कि मयंक और अनीसिया के बीच झगड़े एक प्रॉपर्टी को लेकर भी हो रहे थे। मयंक से लगातार हो रहे झगड़ो के बीच अनीसिया ने कुछ दिनों पहले ही वसंत विहार स्थित करोड़ी रुपए की एक एक प्रॉपर्टी सेल की थी।  जिससे उसके अकाउंट में करोड़ो रुपए आए थे। अब पुलिस जांच कर रही है कि प्रॉपर्टी का सारा पैसा केवल अनीसिया के अकाउंट में ही आया  था या फिर मयंक के अकाउंट में पैसा आया था। ऐसे में पुलिस ने दोनों के अकाउंट सीज कर बैंक से छह छह माह की डिलेट मांगी है। 

दिल्ली: मरने से पहले एयरहोस्टेस ने पति का किया था ये मैसेज

पूछताछ में दहेज के बारे में पूछेगी पुलिस
पुलिस अधिकारियों की माने तो मयंक के परिजनों से पूछताछ में पुलिस उनके द्वारा अनीसिया से मांगे जाने वाले दहेज के बारे में भी पूछताछ करेगी। पुलिस के अनुसार अनीसिया की माँ नीलम ने उन पर देहज मांगने के आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं नीलम में अपनी शिकायत में बताया था कि मयंक तलाकशुदा था यही बात भी उनसे छीपाई गई थी। पुलिस इस बात को छीपाने का कारण भी मयंक के परिजनों से पूछताछ में तलाशेगी और साथ ही उनके सामने कितनी बार मयंक ने अनीसिया की पीटाई की थी। यहा भी पूछताछ की जाएगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें