Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़aap will celebrate Holi only after Arvind Kejriwal is released from jail said Saurabh Bharadwaj

'केजरीवाल जेल से बाहर आएंगे तब ही हम खेलेंगे होली', AAP के लिए फीका रहा रंगों का त्योहार; क्या बोले मंत्री

'एक मौजूदा सीएम और राष्ट्रीय पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक को आचार संहिता के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। पूरा विश्व स्तब्ध है। सभी विपक्षी पार्टियां 31 मार्च को रालीला मैदान में बड़ी रैली आयोजित करेंगी।'

Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 25 March 2024 02:09 PM
share Share

दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, 'अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया AAP के परिवारिक सदस्य हैं। इसलिए पार्टी ने तय किया कि इस साल होली नहीं मनाएंगे। अब जब अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आएंगे तब ही पार्टी होली मनाएगी। एक मौजूदा सीएम और राष्ट्रीय पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक को आचार संहिता के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। पूरा विश्व स्तब्ध है। सभी विपक्षी पार्टियों ने 31 मार्च को रालीला मैदान में बड़ी रैली आयोजित करने का फैसला किया है।'

बता दें कि दिल्ली के चर्चित आबकारी नीति घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को हाल ही में गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने सीएम केजरीवाल को ईडी की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आम आदमी पार्टी लगातार सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध कर रही है। गिरफ्तारी से पहले सीएम केजरीवाल को ईडी ने पूछताछ में शामिल होने के लिए कई समन भी भेजे थे लेकिन मुख्यमंत्री ईडी के सामने हाजिर नहीं हुए थे। 

इसी के साथ कोर्ट ने अऱविंद केजरीवाल की पत्नी और उनके निजी सहायक को आधे घंटे के लिए हर रोज सीएम केजरीवाल से मिलने की इजाजत भी दी है। इसके अलावा सीएम के वकील भी उनसे आधे तक मुलाकात कर सकते हैं। अऱविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं औऱ कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर भी प्रदर्शन किया था। 

इधर आम आदम पार्टी ने साफ किया है कि सीएम केजरीवाल दिल्ली के सीएम बने रहेंगे और वो अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे। हाल ही में आतिशी ने बताया था कि सीएम केजरीवाल ने ईडी की न्यायिक हिरासत से दिल्ली में पानी और सीवरेज को लेकर आदेश भी जारी किया था। 

बता दें कि दिल्ली के कथित शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया तथा आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पहले से ही जांच एजेंसियों के शिकंजे में हैं। दोनों ही नेता जेल में बंद हैंं। इसके अलावा केजरीवाल सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन भी मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में तिहाड़ में बंद हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें