Notification Icon

बाइक सवार बदमाशों ने महिला से चेन लूटी

ट्रांस हिंडन।संवाददाता। शालीमार गार्डन में बाजार से खरीददारी कर घर लौट रही महिला से बाइक सवार दो बदमाशों ने चेन लूट ली। स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ित ने 100 नंबर पर सूचना दी। पीड़िता पुलिस के मौके पर...

हिन्दुस्तान टीम गाज़ियाबादThu, 11 Oct 2018 02:34 PM
share Share

ट्रांस हिंडन। संवाददाताशालीमार गार्डन में बाजार से खरीददारी कर घर लौट रही महिला से बाइक सवार दो बदमाशों ने चेन लूट ली। स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ित ने 100 नंबर पर सूचना दी। पीड़िता पुलिस के मौके पर पहुंचने से पूर्व घर चली गई। घटना बुधवार शाम की है। शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-2 में रचना परिवार के साथ रहती है। बुधवार शाम करीब साढ़े सात बजे रचना पड़ोस की मार्केट से खरीददारी कर पैदल घर लौट रही थी। जैसे ही वह आईसीआईसीआई बैंक के पास पहुंची तो पीछे से आए काली बाइक सवार दो बदमाश उनके गले से चेन झपट कर फरार हो गए। पीड़िता का कहना है कि चेन लूट की वारदात को बदमाशों ने इतनी सफाई से अंजाम दिया कि बदमाशों के मौके से चले जाने के बाद तक उन्हें घटना का पता नहीं चला। पीछे से आए एक साइकिल सवार ने उन्हें वारदात की जानकारी दी तो उनका ध्यान चेन पर गया। पीड़िता ने स्थानीय लोगों की मदद से 100 नंबर पर सूचना दी। 100 नंबर पर सूचना देने के कुछ देर बाद तक युवती मौके पर रही, इस दौरान कोई पुलिस कर्मी मौके पर नहीं पहुंचा तो पीड़िता घर चली गई। एसएचओ साहिबाबाद दिनेश कुमार ने बताया कि गुरुवार तक कोई पुलिस शिकायत नहीं आई है। शिकायत मिलने पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें