Hindi Newsदेश न्यूज़where is guddu muslim shaista parveen UP STF action plan

कहां है अतीक की बीवी और गुड्डू मुस्लिम? यूपी एसटीएफ ने बताया ऐक्शन प्लान

उत्तर प्रदेश पुलिस अभी तक माफिया अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। यूपी एसटीएफ के डीआईजी ने बताया कि दोनों की धर-पकड़ के लिए अभियान जारी है।

Deepak Mishra संस्कृति, हिंदुस्तान टाइम्स, नई दिल्लीTue, 18 April 2023 12:22 PM
share Share

उत्तर प्रदेश पुलिस अभी तक माफिया अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। दोनों की धर-पकड़ के लिए अभियान जारी है। एसटीएफ डीआईजी अनंत देव तिवारी ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी दी। बता दें कि अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद गुड्डू मुस्लिम का नाम सुर्खियों में हैं। मरने से पहले आखिरी बार अशरफ ने गुड्डू मुस्लिम का नाम भी लिया है। कहा यह भी जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम ने ही पुलिस को असद और गुलाम के बारे में जानकारी दी थी।

गिरफ्तारी के प्रयास जारी
एसटीएफ डीआईजी ने बताया कि गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। इस बारे में प्रयास किए जा रहे हैं। सभी टीमों को इस काम पर लगा दिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि हम जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लेंगे। इससे पहले एसटीएफ आईजी अमिताभ यश ने कहा कि गुड्डू बेहद खतरनाक अपराधी है और वह एक प्रोफेशनल शूटर भी है। अमिताभ यश के के मुताबिक गुड्डू मुस्लिम को 1999 में एक ड्रग स्मगलिंग केस में गिरफ्तार किया गया था। उस वक्त अतीक के वकील की मदद से उसे जमानत मिली थी। उन्होंने बताया कि गुड्डू बम बनाने में भी माहिर है। अमिताभ ने बताया कि जब उमेश पाल की हत्या हुई थी तो सीसीटीवी में मैंने बेहद आसानी से उसे पहचान लिया था।

कॉल्विन के सामने हत्या
गौरतलब है कि बीते शनिवार को अतीक और अशरफ की उस वक्त हत्या कर दी गई थी, जब दोनों को मेडिकल चेकअप के लिए कॉल्विन हॉस्पिटल ले जाया गया था। इस दौरान पत्रकारों के भेष में आए तीन युवकों ने इन दोनों को पुलिस के सामने ही गोलियों से भून डाला था। इससे पहले दोनों मीडिया से बात कर रहे थे। अतीक से जब बेटे असद के जनाजे में न ले जाए जाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उसने कहा कि नहीं ले गए तो नहीं गए। इसी दौरान अशरफ ने कहा था कि मेन बात यह है कि गुड्डू मुस्लिम...। वह अपनी बात पूरी भी नहीं कर पाया था कि शूटरों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें