Hindi Newsदेश न्यूज़water entered Shashi Tharoor house due to rain Congress MP tweeted and quipped - India Hindi News

'मुझे संसद पहुंचने के लिए नाव चाहिए', बारिश की वजह से शशि थरूर के घर में घुसा पानी, कांग्रेस सांसद ने ऐसे ली चुटकी

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने बारिश की वजह से अपने लुट्यंस दिल्ली के घर में फिर से पानी भर जाने की कहानी साझा की। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए चुटकी ली है।

Himanshu Tiwari लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 28 June 2024 01:21 PM
share Share

दिल्ली में शुक्रवार को हुई बारिश से कई इलाकों में पानी भर गया। सड़कों पर वाहन पानी में डूबे नजर आए। भारी बारिश के कारण दिल्ली की सड़कों पर कई किलोमीटर लंबा ट्रैफिक जाम भी नजर आया। कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने बारिश की वजह से अपने लुटियंस दिल्ली के घर में फिर से पानी भर जाने की कहानी साझा की। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि सुबह जागने पर उनके घर के हर कमरे में एक फुट पानी था।

एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, "कारपेट्स, फर्नीचर, बिल्कुल हर चीज खराब हो गई। शायद मोहल्ले के स्टॉर्म वॉटर ड्रेनेज भर गए थे, इसलिए पानी को निकालने की कोई जगह नहीं बची है।" थरूर ने मजाकिया तरीके से ट्वीट में आगे कहा, "मैंने अपने संसद के साथियों को बताया कि मैं नाव के बिना वहां नहीं पहुंच पाऊंगा। लेकिन शहर में सड़कों से पानी निकालने में कामयाबी हासिल कर ली गई और मैं समय पर संसद पहुंच गया!"

दिल्ली में बारिश की वजह कई जगह ट्रैफिक जाम
दिल्ली में शुक्रवार की सुबह भारी बारिश के बीच कई इलाकों में जलभराव हो गया, इस दौरान शहर के मुख्य इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा होने के साथ यातायात बाधित हो गया। शहर के विभिन्न स्थानों से आ रहीं तस्वीरों के अनुसार कई इलाको में जल भराव से लंबा जाम लग गया है। इस दौरान विशेषकर कार्यालय समेत अपने कार्यस्थल जाने वाले लोगों समेत अन्य यात्रियों को अधिक परेशानियों का सामना करना पड़ा।

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में जलमग्न सड़कों पर यात्रियों को अपने बच्चों को लेकर घुटनों तक पानी से होकर गुजरना पड़ा। कुछ इलाकों में मेट्रो स्टेशनों में भी पानी भर गया, जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। पुलिस के अनुसार जलभराव के कारण अणुव्रत मार्ग पर लाल बत्ती के दोनों ओर 100 मीटर और लाडो सराय लाल बत्ती से दोनों तरफ यातायात प्रभावित है।

बारिश की वजह से धीमी पड़ी गाड़ियों की रफ्तार
रिंग रोड पर धौला कुआं फ्लाईओवर के नीचे नारायणा से मोती बाग की ओर दोनों दिशाओं पर यातायात धीमा है। आजाद मार्केट अंडरपास में वीर बंदा बैरागी मार्ग पर यातायात प्रभावित है। अरबिंदो मार्ग पर एम्स फ्लाईओवर के नीचे आईएनए से एम्स के बीच यातायात प्रभावित है। वाई-प्वाइंट सलीमगढ़ और निगमबोध घाट के पास शांतिवन से आईएसबीटी के बीच दोनों दिशाओं में आउटर रिंग रोड पर यातायात धीमा है। तिलक ब्रिज डब्ल्यू-प्वाइंट के नीचे डब्ल्यू-प्वाइंट तिलक ब्रिज रोड पर ए-प्वाइंट से डब्ल्यू-प्वाइंट तक यातायात बाधित है।

रोहतक रोड पर राजधानी पार्क से मुंडका के बीच दोनों तरफ यातायात प्रभावित है। मथुरा रोड पर आश्रम से बदरपुर की ओर जाने वाले मार्ग पर एक पेड़ गिरने से यातायात बाधित हो गया है। ओखला अंडरपास पर जलभराव के कारण कालिंदी कुंज से क्राउन प्लाजा के बीच रोड नंबर 13 पर दोनों तरफ यातायात प्रभावित रहा। गाजीपुर बॉर्डर क्षेत्र में मुर्गा मंडी चौराहे पर अक्षरधाम से गाजियाबाद के बीच यातायात प्रभावित है।

ज्वाला हेरी मार्केट के सामने एक पेड़ गिरने से मादीपुर मार्ग पर यातायात बाधित हो गया। मिंटो रोड पर कमला मार्केट से कनॉट प्लेस के बीच यातायात प्रभावित हुआ। पीरागढ़ी गांव में भेरा एन्क्लेव राउंडअबाउट से पीरागढ़ी की ओर जाने वाले बाहरी रिंग रोड पर यातायात प्रभावित है। तिलक ब्रिज अंडरपास (डब्ल्यू-पॉइंट) पर जलभराव और वाहनों के खराब होने के कारण आईपी मार्ग, बीएसजेड मार्ग और विकास मार्ग पर यातायात प्रभावित हुआ है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें