Hindi Newsदेश न्यूज़union law minister Kiren Rijiju car hit by truck in Jammu

जम्मू में किरेन रिजिजू की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में बाल-बाल बचे कानून मंत्री

केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू की कार शनिवार को जम्मू-कश्मीर में हादसे का शिकार हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब एक ट्रक ने रिजिजू की कार में टक्कर मार दी। हालांकि हादसा बहुत गंभीर नहीं था।

Deepak Mishra लाइव हिंदुस्तान, जम्मूSat, 8 April 2023 04:06 PM
share Share

केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू की कार शनिवार को जम्मू-कश्मीर में हादसे का शिकार हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब एक ट्रक ने रिजिजू की कार में टक्कर मार दी। हालांकि हादसा बहुत गंभीर नहीं था और कोई घायल नहीं हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब कानून मंत्री की कार जम्मू में ऊधमपुर के करीब से गुजर रही थी। पुलिस ने बताया कि यह कार पूरी तरह से भरी हुई थी।

वीडियो भी आया सामने
घटना का वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिखाई दे रहा है कि हादसे के बाद सुरक्षकर्मी केंद्रीय मंत्री की कार की तरफ दौड़ते हुए जा रहे हैं। कार के पास पहुंचकर सुरक्षाकर्मी मंत्री के काले रंग की स्कॉर्पियो का दरवाजा खोलते हैं और लोगों को बाहर निकालते हैं। तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि जिस वक्त किरेन रिजिजू कार से बाहर निकल हैं, बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें घेर रखा है।

कैंप में जा रहे थे
अधिकारियों ने बताया कि ट्रक खराब हो गया था और मंत्री की कार रुकने से पहले इससे टकरा गई।  उन्होंने कहा कि दुर्घटना शाम करीब छह बजे मरूग इलाके में सीताराम पासी के पास तब हुई जब रीजीजू जम्मू और उधमपुर में दो कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद श्रीनगर जा रहे थे। अधिकारियों ने बताया कि कारों में सवार सुरक्षाकर्मी वहां पहुंचे और मंत्री को उनके वाहन से बाहर निकाला। उन्होंने कहा कि रीजीजू बाद में श्रीनगर के लिए रवाना हो गए और शाम करीब सात बजे उन्होंने बनिहाल सुरंग को पार किया जो कश्मीर घाटी का प्रवेश द्वार है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें