Hindi Newsदेश न्यूज़Tamil Nadu tribal girl raped pregnat ends life neighbour jail - India Hindi News

रेप पीड़िता 16 साल की आदिवासी लड़की ने खाया जहर, दरिंदगी के बाद हो गई थी गर्भवती

तमिलनाडु में 16 साल की आदिवासी रेप पीड़िता की मौत हो गई है। पीड़िता ने रेप के बाद प्रग्नेंट होने का पता चलने पर जहर खा लिया था। तिरुवन्नामलाई के सरकारी अस्पताल में 12 दिनों से उसका इलाज चल रहा था।...

Niteesh Kumar लाइव हिन्दुस्तान, चेन्नईFri, 21 Jan 2022 10:41 AM
share Share

तमिलनाडु में 16 साल की आदिवासी रेप पीड़िता की मौत हो गई है। पीड़िता ने रेप के बाद प्रग्नेंट होने का पता चलने पर जहर खा लिया था। तिरुवन्नामलाई के सरकारी अस्पताल में 12 दिनों से उसका इलाज चल रहा था। आखिरकार वह जिंदगी की जंग हार गई।

पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने बताया कि उसके पड़ोसी ने कई बार उसका बलात्कार किया। आरोपी की पहचान 27 साल के जी हरिप्रसाद के रूप में हुई, जो तिरुवन्नामलाई के पास गांव का रहने वाला है। आरोपी कल्लाकुरिची शहर में ड्राइविंग करता है। वह किराए पर एक मकान में रह रहा था, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

स्कूल में बेहोश हो गई थी पीड़िता
पीड़िता 22 दिसंबर, 2021 को स्कूल में बेहोश हो गई थी। उसे हॉस्टल वार्डन शेम्बागवल्ली द्वारा पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने बताया कि वह गर्भवती है। वार्डन ने प्रिंसिपल को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि प्रिंसिपल ने लड़की के माता-पिता को बुलाया और उन्हें प्रेग्नेंसी की जानकारी दिए बिना लड़की को उनके साथ घर वापस भेज दिया।

6 महीने की प्रेग्नेंट थी पीड़िता
तिरुवन्नामलाई AWPS इंस्पेक्टर अनबरसी ने बताया कि 7 जनवरी को लड़की ने जहर खा लिया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उसकी जांच करने के बाद पेरेंट्स को बताया किया कि वह 6 महीने की प्रेग्नेंट थी। चार-पांच दिनों तक लड़की बेहोश रही। उसके होश में आने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने कहा, "पीड़िता ने खुलासा किया कि पिछले साल लॉकडाउन के दौरान उसके पड़ोसी हरिप्रसाद ने कई बार उसका बलात्कार किया। प्रेग्नेंट होने की जानकारी मिलने पर जहर खाकर जान देने की कोशिश की।"

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें