Hindi Newsदेश न्यूज़Strict action ordered against Goa DIG accused of molesting woman in Night Club Chief Minister pramod Sawant - India Hindi News

महिला से छेड़छाड़ के आरोपी DIG के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आदेश, सदन में मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

सदन में मामला उठाते हुए गोवा फॉरवर्ड पार्टी के MLA विजय सरदेसाई ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि राज्य में तैनात एक IPS अधिकारी ने नाइट क्लब में एक महिला से छेड़छाड़ की।उन्होंने तत्काल निलंबन की मांग की

Pramod Kumar लाइव हिन्दुस्तान, पणजीThu, 10 Aug 2023 05:12 AM
share Share

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को विधानसभा में कहा कि राज्य के एक नाइट क्लब में एक महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने वाले भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के डीआईजी रैंक के अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सदन में मामला उठाते हुए गोवा फॉरवर्ड पार्टी के विधायक विजय सरदेसाई ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि राज्य में तैनात एक आईपीएस अधिकारी ने नाइट क्लब में एक महिला से छेड़छाड़ की। उन्होंने आरोपी अधिकारी को तत्काल निलंबित करने की मांग की।

इसके जवाब में सावंत ने कहा, "आईपीएस अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।" उन्होंने कहा, "हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे, इस संबंध में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।" गोवा विधानसभा का चल रहा मानसून सत्र आज (बृहस्पतिवार) को समाप्त होगा।

बता दें कि गोवा के वह डीआईजी अधिकारी ए कोअन हैं, जिन पर एक पब में एक महिला से बदसलूकी के आरोप लगे हैं। इस सिलसिले में उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू हो गई है। घटना गोवा के बागा-कैलेंगुट बीच स्थित एक नाइट क्लब की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी डीआईजी ने शराब पी रखी थी। क्लब में उनकी एक महिला से कहासुनी हो गई। इससे खफा महिला ने डीआईजी को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद क्लब में हंगामा मच गया था। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें अधिकारी को महिला के साथ अभद्रता करते हुए देखा जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि जब ये वाकया हुआ, तब डीआईजी मेडिकल लीव पर थे। जब सीएम प्रमोद सावंत को इसकी सूचना दी गई तो वह भी डीआईजी के व्यवहार से खफा हो गए और जब विधानसभा में इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने डीआईजी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन सदन को दिया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें