Hindi Newsदेश न्यूज़sidhu moosewala murder case punjab police nabbed main shooter deepak from bengal nepal border area

सिद्धू मूसेवाला गोलीकांड का मेन शूटर गिरफ्तार, बंगाल-नेपाल बॉर्डर से बड़ी कामयाबी; दो साथी भी पकड़े गए

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शनिवार के दिन पंजाब पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी। मूसेवाला हत्याकांड में मेन शूटर दीपक मुंडी को गिरफ्तार कर लिया है। दीपक के अलावा उसके दो साथी भी गिरफ्तार हुए हैं।

Gaurav Kala लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 10 Sep 2022 11:58 AM
share Share

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शनिवार के दिन पंजाब पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस का कहना है कि मूसेवाला हत्याकांड में मेन शूटर दीपक मुंडी को गिरफ्तार कर लिया है। दीपक के अलावा उसके दो साथी भी गिरफ्तार हुए हैं। तीनों की गिरफ्तारी बंगाल-नेपाल बॉर्डर से की गई है। इस ऑपरेशन को बड़ी सफलता बताते हुए, पंजाब डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि यह केंद्रीय एजेंसियों और दिल्ली पुलिस के साथ संयुक्त अभियान का परिणाम है।

पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने शनिवार को ट्विटर हैंडल पर जानकारी शेयर की और बताया कि दीपक के अलावा उसके दो साथियों कपिल पंडित और राजिंदर को भी गिरफ्तार किया गया है। इसमें दीपक मूसेवाला हत्याकांड का मेन शूटर है। यादव ने ट्विटर पर लिखा, “दीपक, कपिल पंडित और राजिंदर को एजीटीएफ की टीम ने डब्ल्यूबी-नेपाल सीमा पर एक खुफिया इनपुट के आधार पर गिरफ्तार किया।”

उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के वक्त दीपक मेन शूटर था, जबकि पंडित और राजिंदर ने उसे हथियारों और ठिकानों सहित अन्य मदद मुहैया कराई थी।

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। यह घटना पंजाब पुलिस द्वारा 424 अन्य लोगों की सुरक्षा कम करने के एक दिन बाद हुई थी। पंजाब के लोकप्रिय गायक मूसेवाला पिछले साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुए थे।

मूसेवाला हत्याकांड को अंजाम देने के बाद कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार ने एक फेसबुक पोस्ट पर हत्या की जिम्मेदारी ली थी। बरार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है, जो मूसेवाला की हत्या का मुख्य संदिग्ध भी है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें