Hindi Newsदेश न्यूज़shardha murder case father says aftab should be cutted in to 70 pieces

बेटी को खूब समझाया पर नहीं मानी, आफताब के हों अब 70 टुकड़े; श्रद्धा के पिता ने बयां किया दर्द

मैं तो हैरान हूं कि आफताब इतना दरिंदा कैसे हो सकता है। श्रद्धा मर्डर को लेकर उसके पिता ने यह बात कही है। श्रद्धा मर्डर केस के बाद पहली बार उसके पिता नेशनल टीवी पर आए थे। बेटी के लिए न्याय मांगा।

Deepak Mishra लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 23 Dec 2022 10:07 AM
share Share

मैंने तो अपनी बेटी को समझाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। अगर उसने मेरी बेटी के 35 टुकड़े किए तो उसके 70 टुकड़े करने चाहिए। यह बात श्रद्धा मर्डर को लेकर उसके पिता ने कही है। श्रद्धा मर्डर केस के बाद पहली बार उसके पिता नेशनल टीवी पर आए थे। उन्होंने कहा कि जब तक डीएनए कंफर्म नहीं हो गया था, मुझे यकीन नहीं हुआ कि आफताब इस तरह से मेरी बेटी के टुकड़े कर सकता है। अब वह पुलिस को गुमराह कर रहा है और सही ढंग से बता नहीं रहा।

फास्ट ट्रैक कोर्ट चले
श्रद्धा के पिता ने कहा कि ऐसा लगता है कि आफताब को बाहर से कुछ सपोर्ट मिल रहा है। आजतक से बातचीत में श्रद्धा को न्याय मिलने की बात पर उन्होंने कहा कि अगर उसने मेरी बेटी के 35 टुकड़े किए तो उसके 70 से ज्यादा टुकड़े किए जाएं। ताकि देश में एक मिसाल बन जाए कि ऐसे जुर्म की सजा क्या होती है। उन्होंने कहा कि आफताब बहाने बना रहा है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ज्यादा दिन तक यह केस चलेगा। उन्होंने कहा कि इस केस को फास्ट ट्रैक पर चलाकर तुरंत सजा दी जाए ताकि मिसाल बने।

लोग पिता के रूप में नाकाम मानते हैं
श्रद्धा के पिता ने कहा कि बेटा भी बहुत ज्यादा दुखी है। इसके चलते उसका पढ़ाई पर ध्यान नहीं है। बेटे को समझाता हूं कि वह पढ़ाई पर ध्यान दे। बार-बार मुझे पूछता है कि केस की अपडेट क्या है। उन्होंने कहा कि समाज कहता है कि बेटी को समझाना चाहिए था। मैंने तो बेटी को समझाने की पूरी कोशिश की पर वह नहीं मानी। हमारे पूरे खानदान में ऐसी घटना नहीं हुई थी। समाज के लोग सुनाते थे कि उसे समझाने के लिए बोलते थे। लोग पिता के रूप में मुझे नाकाम मानते हैं। उन्होंने कहा कि मैंने उसे समझाने की कोशिश की पर वह नहीं मानी। समाज तो यही सोचता है कि मेरी वजह से सबकुछ हुआ है।

आफताब ने श्रद्धा को हमारे खिलाफ जाने को मजबूर किया
श्रद्धा के पिता के मुताबिक आफताब ने उसे हमारे खिलाफ जाने पर मजबूर किया था। ऐसा लगता है कि उसकी शुरू से ही कुछ ऐसी प्लानिंग थी। आफताब के घरवाले ही हमें बता देते कि हमारी बेटी के साथ वह कुछ गलत करने वाला है तो हम उसे बचा लेते। उन्होंने कहा कि मुझे तो यही लगता है कि वह यही सोचकर चल रहा था कि लड़की को फंसाना चाहता है। आफताब से दोस्ती के बाद वह हमसे प्रॉपर्टी के बारे में पूछने लगी थी। तब मुझे शक होता था कि वह उसे बहका रहा है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें