Hindi Newsदेश न्यूज़pooja pal statement on atiq ahmed and ashraf murder says its karma - India Hindi News

कर्मों का फल मिला; अतीक अहमद और अशरफ के कत्ल पर पूजा पाल का बयान

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या पर राजू पाल की पत्नी पूजा पाल का बयान आया है। पूजा ने कहा कि अतीक को कर्मों का फल मिला है। पूजा के विधायक पति राजू पाल की 2005 में हत्या हो गई थी।

Surya Prakash लाइव हिन्दुस्तान, प्रयागराजThu, 20 April 2023 05:45 AM
share Share

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस सुरक्षा में मौत को लेकर पूजा पाल का बयान सामने आया है। पूजा पाल ने अतीक अहमद और उसके भाई के कत्ल को उनके कर्मों का फल बताया है। पूजा पाल ने कहा इस तरह से जो हत्या हुई है। उसे लेकर मैं यही कह सकती हूं कि अतीक अहमद की जो कार्यप्रणाली थी और कृत्य थे, उसे वैसा ही मिलता है। यदि आप अच्छा करोगे तो पूरी दुनिया आपके पीछे लग जाए, लेकिन ईश्वर आपका बचाव करता है। हर क्षण वह आपके लिए रक्षा में तैयार रहता है। लेकिन जब आप गलत करते हैं तो भगवान साथ छोड़ देता है। 

अतीक अहमद पर 2005 में बसपा के विधायक राजू पाल की हत्या कराने का आरोप है, जिनकी पत्नी पूजा पाल हैं। अतीक अहमद के गुर्गों ने सरेआम 5 किलोमीटर तक दौड़कर राजू पाल की गोलियों से छलनी करके हत्या कर दी थी। इस सनसनीखेज कांड ने तब देश भर में सुर्खियां बटोरी थीं और अतीक अहमद कुख्यात हो गया था। राजू पाल की हत्या तब हुई थी, जब उसकी शादी को महज 9 दिन ही हुए थे। शादी के चंद दिनों बाद ही विधवा होने वालीं पूजा पाल ने तब अतीक अहमद को लेकर कहा था कि भगवान एक दिन न्याय जरूर करेगा।

पूजा पाल के उस बयान को अतीक अहमद के लिए शाप कहा जाता था। अतीक अहमद के मर्डर के बाद से ही पूजा पाल के 18 साल पुराने बयान की चर्चा होने लगी थी, जो उन्होंने पति की मौत के बाद दिया था। बता दें कि पूजा पाल फिलहाल समाजवादी पार्टी से विधायक हैं, जबकि राजूपाल की हत्या के दौरान अतीक अहमद सपा का सांसद था। वहीं इसी साल जनवरी में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन बसपा में शामिल हो गई थी, जबकि पूजा पाल सपा में हैं। इस तरह 18 सालों में घटनाक्रम पूरी तरह से बदल गया और कभी आतंक का पर्याय रहा अतीक अहमद पुलिस की सुरक्षा में ही मारा गया। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें