Hindi Newsदेश न्यूज़PM Modi remembers Shiv Sena founder Bal Thackeray of 97th birth anniversary - India Hindi News

'संजो कर रखूंगा उनकी याद', शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे की जयंती पीएम मोदी ने किया याद

शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे की 97वीं जयंती पर उन्हें याद करते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा,

Himanshu Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 23 Jan 2023 07:48 AM
share Share

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे को उनकी 97वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि उन्होंने अपना जीवन लोक कल्याण के लिए समर्पित कर दिया।

मोदी ने कहा कि वह मराठा नेता के साथ अपनी बातचीत को हमेशा याद रखेंगे, जो हिंदुत्व राजनीति के शुरुआती अग्रदूतों में से एक थे। जिन्हें बड़ी संख्या में लोग चाहते थे और उनका समर्थन करते थे।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट में लिखा, "बालासाहेब ठाकरे जी को उनकी जयंती पर याद कर रहा हूं। मैं उनके साथ अपनी बातचीत को हमेशा याद रखूंगा। उन्हें समृद्ध ज्ञान और बुद्धि का आशीर्वाद प्राप्त था। उन्होंने अपना जीवन लोक कल्याण के लिए समर्पित कर दिया।"

शिवसेना हाल ही में दो गुटों में विभाजित हो गई, जिसमें से एक को भाजपा के पक्ष में अपने विधायकों के बहुमत का समर्थन मिला, जबकि दूसरे का नेतृत्व ठाकरे के बेटे उद्धव ठाकरे ने राज्य में विपक्ष के साथ किया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें