Hindi Newsदेश न्यूज़Newlyweds from Nashik attempt suicide in Goa man succumbs - India Hindi News

शादी करने के बाद गोवा पहुंचे कपल ने खाया जहर, लड़की ने पुलिस को बताया क्यों उठाया ऐसा कदम

गोवा में पिकनिक मनाने गए नवविवाहित जोड़े ने जहर खा लिया है। घटना में पति की मौत हो गई है जबकि पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नवविवाहित जोड़े महाराष्ट्र के नासिक के रहने वाले हैं।

Ashutosh हिन्दुस्तान टाइम्स संवाददाता, पणजीThu, 3 Nov 2022 11:05 AM
share Share

गोवा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां, पिकनिक मनाने गए नवविवाहित जोड़े ने पारिवारिक विवाद के बाद जहर खा लिया। जिसमें पति की मौत हो गई है जबकि उसकी पत्नी बच गई है। पत्नी को इलाज के लिए वहीं के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जो कि धीरे-धीरे ठीक हो रही है। दोनों महाराष्ट्र के नासिक के रहने वाले है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दोनों के परिवार वालों को सूचना दे दी है।

कोलवा पुलिस इंस्पेक्टर फिलोमेनो कोस्टा ने हिन्दुस्तान टाइम्स को बताया कि 21 साल की अहेर ने बुधवार को दम तोड़ दिया, जबकि उसकी 22 साल की पत्नी दक्षिण गोवा के होस्पिसियो अस्पताल में भर्ती है और वो अब रिकवर कर रही है।

कोस्टा ने कहा कि महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि उनकी शादी का माता-पिता विरोध कर रहे थे, इसलिए उन्होंने यह कदम उठाने का फैसला किया। परिवार वालों से संपर्क कर उन्हें घटना के बाद में जानकारी दे दी गई है।

नवविवाहित जोड़े इस हफ्ते की शुरुआत में नासिक से ट्रेन के जरिए गोवा पहुंचे थे। वहां, दक्षिण गोवा  के कोलवा में एक गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे। पुलिस ने कहा कि उन्हें अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है जोड़े को किस तरह के विरोध का सामना करना पड़ा है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें