Hindi Newsदेश न्यूज़mns chief raj thackeray corona positive surgery postponed - India Hindi News

सर्जरी कराने के लिए अस्पताल में भर्ती हुए राज ठाकरे कोरोना संक्रमित, दे दी गई छुट्टी

मनसे प्रमुख राज ठाकरे कूल्हे की सर्जरी कराने के लिए अस्पातल में भर्ती हुए थे लेकिन कोरोना जांच में उन्हें संक्रमित पाया गया। इसके बाद उनकी सर्जरी टाल दी गई है और अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Ankit Ojha लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 1 June 2022 11:50 AM
share Share

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से प्रभावित पाए गए जिसके कारण उनका होने वाला ऑपरेशन टाल दिया गया। पार्टी सूत्रों ने कहा कि उन्हें ऑपरेशन के लिए मंगलवार को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन यह पता चलने के बाद कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है, उन्हें छुट्टी दे दी गई।

ठाकरे ने पहले कहा था कि घुटने और पीठ की समस्याओं के लिए उन्हें ऑपरेशन कराना है। पार्टी के एक नेता के मुताबिक उन्हें लंबे समय से दर्द की शिकायत रहती है। ऐसे में उनके कूल्हे की सर्जरी होनी थी। हालांकि कोरोना के चलते यह कुछ समय के लिए टाल दी गई है। 

बता दें कि कुछ समय पहले राज ठाकरे लाउडस्पीकर के मामले को लेकर चर्चा में थे। उन्होंने कहा था कि अगर मस्जिदों पर से लाउडस्पीकर नहीं उतरवाए गए तो वह उसके सामने ही हनुमान चालीसा बजाएंगे। औरंगाबाद की रैली में उन्होंने ईद तक का अल्टिमेटम भी दे दिया था। इसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। 

राज ठाकरे ने अयोध्या जाने का भी प्लान बनाया था लेकिन उन्होंने इसे टाल दिया। उनके अयोध्या जाने का विरोध शुरू हो गया था। भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह भी इसका विरोध कर रहे थे। राज ठाकरे के अयोध्या जाने के पोस्टर भी लगाए गए थे। 

 

 

 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें