Hindi Newsदेश न्यूज़mcd election asaduddin owaisi arvind kejriwal bjp gujarat - India Hindi News

MCD Election: भाजपा से ज्यादा केजरीवाल पर बरसे ओवैसी, बताया- छोटा रिचार्ज, मुसलमानों को बदनाम किया

एमसीडी चुनाव में अब असदुद्दीन ओवैसी की भी एंट्री हो गई है। अब तक वह गुजरात में ताल ठोक रहे थे। अब दिल्ली में भी उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा और उन्हें छोटा रिजार्ज बता दिया।

Ankit Ojha एजेंसियां, नई दिल्लीSun, 27 Nov 2022 02:59 PM
share Share

दिल्ली में एमसीडी चुनाव की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है सियासी बयानबाजी भी तेज होती जा रही है। अब गुजरात के बाद एमसीडी के चुनाव में भी असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री हो गई है। उनकी पार्टी एआईएमआईएम केवल 15 वॉर्डों पर चुनाव लड़ रही है। हालांकि दिल्ली में कुल 250 वॉर्ड हैं। ओवैसी ने चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा पर उतना हमला नहीं किया जितना आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर किया। 

ओवैसी ने एक जनसभा के दौरान अरविंद केजरीवाल को छोटा रिजार्ज कह दिया। ओवैसी ने कहा, कोरोना काल में अरविंद केजरीवाल मुसलमानों को बदनाम कर रहे थे। उनका कहना था कि कोरोना बढ़ने के लिए तबलीगी जमान जिम्मेदार होगा। उन्होंने केजरीवाल को झूठा बताते हुए कहा कि जब जहांगीर पुरी में जब गड़बड़ हुई तो वहां बुल़डोजर चलवा दिया गया। 

उन्होंने कहा, बिलकिस बानो मामले में अरविंद केजरीवाल नहीं बोलते। वह यूनिफॉर्म सिविल कोड पर कुछ नहीं कहते। ऐसे मामलों में उनकी घिग्गी बंध जाती है। लेकिन जब वे मुसलमानों को सुपस्प्रेडर कहने लगे तो हाई कोर्ट ने उन्हें झूठा साबित कर दिया। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें