Hindi Newsदेश न्यूज़mahua moitra shashi tharoor photo viral tmc mp targets bjp on social media nishikant dubey - India Hindi News

शशि थरूर के साथ महुआ मोइत्रा के फोटोज वायरल, TMC सांसद ने BJP को घेरा

Mahua Moitra News: भारतीय जनता पार्टी से सांसद निशिकांत दुबे ने महुआ मोइत्रा पर रिश्वत के आरोप लगाए थे। उन्होंने वकील जय अनंत देहदराय के पत्र के हवाले से टीएमसी सांसद पर सवाल उठाए हैं।

Nisarg Dixit लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 16 Oct 2023 05:05 AM
share Share

TMC यानी तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा और कांग्रेस सांसद शशि थरूर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर साझा की जा रही हैं। उन्होंने इस पोस्ट को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। इससे पहले भाजपा ने मोइत्रा पर रिश्वत लेकर संसद में सवाल पूछने के आरोप लगाए थे। इन आरोपों को लेकर लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को पत्र भी लिखा गया है, जिसमें जांच समिति गठित करने की मांग की गई है।

टीएमसी सांसद ने 'X' पर लिखा, 'भारतीय जनता पार्टी की ट्रोल सेना की तरफ से सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही अपनी कुछ निजी तस्वीरों को देखकर अच्छा लगा।' उन्होंने आगे लिखा, 'मुझे अपने ऊपर सफेद से ज्यादा हरी ड्रेस अच्छी लगती है। और हां, फोटो को क्रॉप करने की परेशानी क्यों उठाई। दिखने दो कि डिनर पर और कौन लोग साथ हैं। बंगाल की महिलाएं जीवन जीती हैं, झूठ नहीं।'

प्लेटफॉर्म पर शेयर हुई कुछ वायरल तस्वीरों में महुआ कांग्रेस सांसद थरूर के साथ नजर आ रही हैं। हालांकि, इसे लेकर तिरुवनंतपुरम सांसद की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

रिश्वत के आरोपों पर हुईं नाराज
भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने महुआ पर रिश्वत के आरोप लगाए थे। उन्होंने वकील जय अनंत देहदराय के पत्र के हवाले से टीएमसी सांसद पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि महुआ और कारोबारी दर्शन हीरानंदानी के बीच सवाल पूछने के लेकर रूपयों का लेनदेन हुआ था। साथ ही दुबे ने यह भी कहा कि जांच समिति की तरफ से रिपोर्ट सौंपे जाने तक महुआ को निलंबित किया जाना चाहिए।

उन्होंने आरोपों पर पलटवार किया और कहा कि अडाणी पर सवाल उठाने के चलते उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। टीएमसी सांसद ने कहा, 'फर्जी डिग्रीवाला और भाजपा के अन्य दिग्गजों के खिलाफ विशेषाधिकार हनन के कई मामले लंबित हैं। लोकसभाध्यक्ष द्वारा उनके निपटारे के तुरंत बाद मेरे खिलाफ किसी भी प्रस्ताव का स्वागत है। साथ ही मेरे दरवाजे पर आने से पहले अडाणी कोयला घोटाले में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और अन्य द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने का इंतजार कर रही हूं।'

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें