Hindi Newsदेश न्यूज़Lookout notice issued against actor Vijay Babu of South films accused of rape - India Hindi News

साउथ फिल्मों के ऐक्टर विजय बाबू के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, रेप का है आरोप

कोच्चि के पुलिस आयुक्त नागराजू चकिलम ने कहा कि राज्य पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर 22 अप्रैल को अभिनेता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करने के तुरंत बाद जांच शुरू कर दी है।

Himanshu भाषा, कोच्चि।Thu, 28 April 2022 08:27 AM
share Share

जाने-माने मलयालम फिल्म निर्माता-अभिनेता विजय बाबू के खिलाफ दुष्कर्म के एक प्रकरण में जांच कड़ी करते हुए केरल पुलिस ने गुरुवार को बताया कि ''प्रथम दृष्टया मामला साबित हो चुका है और आरोपी के खिलाफ ''लुकआउट नोटिस'' जारी किया गया है, जिसने कथित तौर पर देश छोड़ दिया है। अभिनेता विजय बाबू के खिलाफ महिला अभिनेत्री पर कथित तौर पर यौन हमला करने और फेसबुक पर पीड़िता की पहचान जाहिर करने का आरोप है। 

कोच्चि के पुलिस आयुक्त नागराजू चकिलम ने कहा कि राज्य पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर 22 अप्रैल को अभिनेता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करने के तुरंत बाद जांच शुरू कर दी है और सबूत जुटाने सहित तमाम प्रक्रियाएं पूरी की जा रही हैं। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एक समाचार चैनल को बताया, ''उनके (बाबू) खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। प्रथम दृष्टया जांच में मामला साबित है। इस मामले में उत्पीड़न का कोण है।'' 

बाबू को देश वापस लाने की प्रक्रियाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि आरोपी को भारत वापस लाने के लिए प्रक्रिया जारी हैं और यह जांच का हिस्सा है। आयुक्त ने कहा, ''हम कदम उठाएंगे, लेकिन धीरे-धीरे, तुरंत नहीं। फिलहाल इस मामले को इंटरपोल तक ले जाने की कोई जरूरत नहीं है। अगर जरूरत पड़ी तो हम ऐसा करेंगे।'' 

पुलिस द्वारा जांच शुरू करने के बाद से लापता बाबू मंगलवार रात फेसबुक लाइव सत्र में पेश हुए और खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि वह ''असली शिकार'' हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें