Hindi Newsदेश न्यूज़hardik patel to join bjp soon - India Hindi News

भाजपा जॉइन करने वाले हैं हार्दिक पटेल, तारीख भी हो गई फिक्स

मीडिया सूत्रों का कहना है कि हार्दिक की भाजपा में जॉइनिंग की तारीख भी फिक्स हो गई है। अगले तीन से चार दिनों में हार्दिक पटेल भाजपा में शामिल हो जाएंगे।

Gaurav Kala लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 27 May 2022 04:36 PM
share Share

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल कांग्रेस छोड़ जल्द ही भाजपा का दामन थाम सकते हैं। मीडिया सूत्रों का कहना है कि हार्दिक की भाजपा में जॉइनिंग की तारीख भी फिक्स हो गई है। अगले तीन से चार दिनों में हार्दिक पटेल भाजपा में शामिल हो जाएंगे। एक टीवी इंटरव्यू में हार्दिक ने खुद कहा है कि वो इस तारीख को भाजपा में शामिल होंगे। 

कांग्रेस से बाहर निकलने के बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल तमाम विरोधी स्वरों के बीच भाजपा में शामिल हो सकते हैं। गुजरात के अन्य पाटीदार नेता जो भाजपा में पहले से हैं, वे हार्दिक की भाजपा में एंट्री को लेकर खुश नहीं हैं लेकिन, उन नेताओं के विरोध स्वरों के बीच हार्दिक पटेल ने खुद दावा किया है कि वो 30 या 31 मई को भाजपा के साथ जुड़ जाएंगे।

एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक पटेल जून महीने की शुरुआत से पहले ही भाजपा में शामिल हो जाएंगे। गुजरात विधानसभा चुनाव में हार्दिक की भाजपा में एंट्री पार्टी के लिए कितनी फलदायी या नुकसान देही होगी ये तो भविष्य बताएगा लेकिन इस पशोपेश में कांग्रेस की राहें मुश्किल जरूर हुई हैं।

जाते-जाते भी कांग्रेस को सुना गए हार्दिक
हार्दिक पटेल ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया था। वो गुजरात में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष का पद संभाल रहे थे। गुजरात पार्टी नेताओं पर सवाल उठाते हुए हार्दिक ने कई तीर छोड़े। यहां तक कि राहुल गांधी पर अप्रत्यक्ष हमला बोलते हुए ये तक कह डाला कि दिल्ली के एक वरिष्ठ नेता के चिकन सैंडविच के लिए पार्टी कार्यकर्ता का घनचक्कर बन गया।

चुनाव लड़ेंगे या नहीं इस पर भी बोले
हार्दिक पटेल ने बातों ही बातों में यह भी कहा है कि भाजपा में शामिल होने के बाद वो विधानसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं और किस विधानसभा से लड़ेंगे। ये सभी बातें पार्टी ही तय करेगी। हार्दिक ने यह भी कहा कि वह सोमनाथ मंदिर से स्टैच्यू ऑफ यूनिटी तक एकता यात्रा निकालने वाले हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें