Hindi Newsदेश न्यूज़hardik patel says pm narendra modi is his favorite - India Hindi News

पीएम नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ या अमित शाह में से कौन है फेवरेट, कांग्रेस पर भी बोले हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल ने एक चैनल से बातचीत में कांग्रेस के परिवारवाद से लेकर मोदी, योगी आदित्यनाथ और अमित शाह में से कौन उनका फेवरेट है, इस पर भी बात की।

Gaurav Kala लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 28 May 2022 04:35 PM
share Share

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल जल्द ही बीजेपी का दामन थामने वाले हैं। संभावना है कि 30 या 31 मई को वो बीजेपी जॉइन कर लेंगे। हार्दिक पटेल ने एक चैनल से बातचीत में कांग्रेस के परिवारवाद से लेकर मोदी, योगी आदित्यनाथ और अमित शाह में से कौन उनका फेवरेट है, इस पर भी बात की। हार्दिक ने इस पर भी बात की कि वे बीजेपी में रहे तो किस विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे।

एबीपी न्यूज से बातचीत में गुजरात के पाटीदार नेता और कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष हार्दिक पटेल जल्द ही भगवा रंग में रंगने वाले हैं। विधानसभा चुनाव के लिए उन्होंने बीजेपी के साथ आगे बढ़ने का मन बना लिया है। हालांकि इस बात का खुलासा नहीं किया कि वे किस दिन पार्टी से जुड़ेंगे लेकिन संभावना है कि 30 या 31 मई को वे बीजेपी जॉइन कर लेंगे।

मोदी, योगी या शाह कौन है फेवरेट
चैनल से बातचीत में हार्दिक से पूछा गया कि पीएम नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ और गृह मंत्री अमित शाह में से कौन उनका फेवरेट है। जवाब में हार्दिक ने पीएम मोदी का नाम लिया। कहा कि वो देश के प्रधानमंत्री हैं और देश के लिए काफी बड़े काम कर रहे हैं। इसलिए वे ही उनके फेवरेट हैं।

कांग्रेस का परिवाद कभी खत्म नहीं होगा
हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पर भी बात की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कभी भी परिवारवाद खत्म नहीं होगा। इस वजह से राज्य में संगठन की क्षमता हमेशा कम हो जाती है और मुझे नहीं लगता कि आगे कभी कांग्रेस में परिवारवाद खत्म होने वाला है।

बीजेपी विधायक या आप सीएम फेस
हार्दिक पटेल से पूछा गया कि अगर उन्हें विकल्प दिया जाए कि वे बीजेपी विधायक बनें या आम आदमी पार्टी का सीएम फेस तो? जवाब में हार्दिक ने कहा कि वो बीजेपी विधायक बनना पसंद करेंगे क्योंकि विधायक ही सीएम का तय करेगा। आम आदमी पार्टी पर उन्होंने कहा कि अगर गुजरात की अस्मिता का सवाल है तो वो बीजेपी को ही चुनेंगे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें